close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: बीजेपी नेता हत्या के प्रयास के मामले में अरेस्ट, 2018 का मामला

 अनिल देव पर जुलाई 2018 में सिंघौल थाना क्षेत्र के सिंघौल के पास रविशंकर नामक युवक को गोली मार कर जख्मी करने का आरोप है.

बिहार: बीजेपी नेता हत्या के प्रयास के मामले में अरेस्ट, 2018 का मामला
पुलिस ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता सह पूर्व एपीपी अनिल देव को हत्या के प्रयास मामले में गिरफ्तार किया है.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में पुलिस ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता सह पूर्व एपीपी अनिल देव को हत्या के प्रयास मामले में गिरफ्तार किया है. अनिल देव पर जुलाई 2018 में सिंघौल थाना क्षेत्र के सिंघौल के पास रविशंकर नामक युवक को गोली मार कर जख्मी करने का आरोप है.

बखरी थाना क्षेत्र के परिहार के रहने वाले अनिल देव पर इस मामले के अलावा लगभग 30 मामले पहले से भी दर्ज हैं. दरअसल सिंघौल थाना पुलिस को सूचना मिली थी अनिल देव आज अपने एक साथी को हत्या के मामले में गवाही दिलाने कोर्ट आया हुआ है, इस सूचना पर देर शाम कोर्ट से निकलने के बाद अनिल देव को गिरफ्तार किया गया.

 

गिरफ्तार अनिल देव ने बताया कि पुलिस ने उन्हें साजिश के तहत इस केस में फंसाया गया है. जबकि जिस युवक को गोली लगी थी वह अपराधी प्रवृत्ति का है और उसका अपने विवाद में घटना हुई थी.

अनिल देव ने कहा कि मेरे भाई की हत्या हुई, बेटे पर जानलेवा हमला किया गया और मुझे भी गोली मार दी गई थी जिसमें मेरा पैर कट गया. वह सभी अपराधी खुलेआम घूम रहा हैं जबकि मुझे झूठा मामला में फंसा दिया गया जिसमें पुलिस ने मुझे गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अनिल देव बीजेपी के वरिष्ठ नेता के साथ-साथ पूर्व एपीपी रहें हैं और पहले से भी उनपर दो दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं.
-- Ankit, News Desk