BJP ने तेजस्वी पर साधा निशाना, बोले- प्रवासियों को बेइज्जत करने में लगे हैं RJD राजकुमार

v वही पर आरजेडी के राजकुमार जाकर नौटंकी चालू किए हुए हैं, फोटो खिंचवाने का और चुनाव की माहौल बनाने का काम कर रहे हैं, और मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को कोस रहे हैं.

BJP ने तेजस्वी पर साधा निशाना, बोले- प्रवासियों को बेइज्जत करने में लगे हैं RJD राजकुमार
BJP ने तेजस्वी पर साधा निशाना, बोले- प्रवासियों को बेइज्जत करने में लगे हैं RJD राजकुमार. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में कोरोना का कहर तो खत्म नहीं हुआ, लेकिन सियासी सरगर्मी चढ़ने लगी है. इसी क्रम में बिहार बीजेपी प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि लालू रसोई के नाम पर आरजेडी के राजा-रानी के राजकुमार गरीब अप्रवासी मजदूरों को बेइज्जत करने में लगे हुए हैं. 

उन्होंने कहा कि भोजन देने से ज्यादा फोटो खिंचवाना और कोरोना वॉरियर का सूट पहन, टीवी पर चमकाने के अलावा और वह कुछ नहीं कर रहे हैं. सरकार ने भोजन, वस्त्र, जरूरी दवा सोने से खाने तक की व्यवस्था की है, सारे लोगों खुश हैं.

अरविंद कुमार ने कहा कि बाहर से आने वालों की संख्या ज्यादा है, तो थोड़ा देर सवेर होता ही है. उनको समझा कर सरकार का सहयोग करना चाहिए. तो वही पर आरजेडी के राजकुमार जाकर नौटंकी चालू किए हुए हैं, फोटो खिंचवाने का और चुनाव की माहौल बनाने का काम कर रहे हैं, और मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को कोस रहे हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि जबकि आरजेडी सुप्रीमो के मुख्यमंत्री काल में यह मजदूर बिहार से रोजगार के अभाव में भूखमरी में अपराधियों और हिंसा के डर से बढ़ते कुशासन अव्यवस्था के चलते, यह बिहार के गरीब वर्ग के लोग बिहार से बाहर दूसरे राज्यों में मजदूरी करने के लिए पलायन कर गए थे.

जब ये लोग बाहर के राज्यों में अपने परिश्रम के बल पर रोजगार प्राप्त कर अपने बाल बच्चों और परिवार के साथ जीविका निर्वाहन करने लगे तो आज कोरोना वैश्विक महामारी के चलते रोजगार छूट जाने पर आर्थिक रूप से तंग होकर अपने घर को वापस लौटे रहे हैं.

बीजेपी नेता ने कहा कि फिर यह बिहार के जंगल राज के द्योतक आरजेडी के राजकुमार अप्रवासी मजदूरों को बहला-फुसलाकर  वोट के लिए अपनी कलाकारी करने में लगे हुए हैं.

वो यही नहीं रूके, उन्होंने आगे कहा कि मैं अप्रवासी मजदूर भाई से अपील करता हूं कि आप समझदारी से संयम से इस वैश्विक महामारी को सहन करें. बिहार में ही आपको रोजगार मिलेगा, मान सम्मान मिलेगा, यह आपका प्रदेश है. आपकी सरकार है. आप ही इसके भविष्य हैं और आप ही मालिक हैं.