close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सद्भावना उपवास पर BJP का तंज, कहा- 'सौ चूहे खाकर अल्पेश ठाकोर हज को चले'

संजय मयूख ने पूरे मामले में कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है. साथ ही उन्होंने कहा कि अल्पेश को अनशन पर जाने से पहले अपना वीडियो देखना चाहिए.

सद्भावना उपवास पर BJP का तंज, कहा- 'सौ चूहे खाकर अल्पेश ठाकोर हज को चले'
अल्पेश की सद्भावना उपवास पर बीजेपी का तंज. (फाइल फोटो- ANI)

पटना : गुजरात में उत्तर भारतीय पर हुए हमले में बिहार कांग्रेस के सहप्रभारी अल्पेश ठाकोर के संगठन का नाम सामने आने के बाद सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर गुरुवार (11 सितंबर) को एक दिन के सद्भावना अनशन पर बैठने जा रहे हैं. उनके इस अनशन पर बीजेपी ने तंज कसा है. बीजेपी नेता संजय मयूख ने कहा कि सौ चूहे खाकर अल्पेश हज पर जा रहे हैं. इस अनशन के लिए उन्होंने उत्तर प्रदेश और बिहार दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों के आमंत्रित किया है.

संजय मयूख ने पूरे मामले में कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है. साथ ही उन्होंने कहा कि अल्पेश को अनशन पर जाने से पहले अपना वीडियो देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि जल्द ही गुजरात सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी.

Sanjay Mayukh slams alpesh thakor.

वहीं, अल्पेश ठाकोर की सद्भावना उपवास को बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने ढोंग बताया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इशारों पर सब किया जा रहा है. कांग्रेस बिहारियों पर अत्याचार करवा रही है. हार्दिक और अल्पेश से कांग्रेस ढोंग करवा रही है. उन्होंने कांग्रेस से अल्पेश को पार्टी से बाहर करने और माफी मांगने की मांग की है.

आपको बता दें कि गुजरात से बड़े पैमाने पर उत्तर भारतीयों के पलायन करने पर हिंसा भड़काने का आरोप कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर और उनकी ठाकोर सेना पर लग रहा है. साबरकांठा में बच्ची से बलात्कार की घटना के बाद बिहार और यूपी के लोगों पर हमले को लेकर कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने सफाई दी कि इसमें ठाकोर सेना के किसी भी सदस्य का हाथ नहीं है.