बिहार: RJD के FIR के बयान पर बोली BJP- लालू जेल में हैं तो सब को वहीं भेजना चाहते हैं

बक्सर के कांग्रेस विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की गाड़ी से पुलिस ने 8 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है. इसके अलावा पुलिस ने चालक समेत कुल 4 लोगों को भी गिरफ्तार किया है. इस मामले पर अब बिहार में राजनीति शुरू हो गई है. 

बिहार: RJD के FIR के बयान पर बोली BJP- लालू जेल में हैं तो सब को वहीं भेजना चाहते हैं
नवल किशोर यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.(फाइल फोटो)

पटना: बक्सर के कांग्रेस विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की गाड़ी से पुलिस ने 8 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है. इसके अलावा पुलिस ने चालक समेत कुल 4 लोगों को भी गिरफ्तार किया है. इस मामले पर अब बिहार में राजनीति शुरू हो गई है. 

बीजेपी के वरीय नेता नवल यादव ने कांग्रेस विधायक की गाड़ी से शराब पकड़े जाने पर कहा है कि कांग्रेस विधायक की गाड़ी से शराब पकड़ा जाना कोई नई बात नहीं है. कांग्रेस परंपरागत यही काम करने वाली है. ऐशो आराम और शराब पीने वाले लोग हैं इसीलिए कांग्रेस पार्टी खत्म हो गई. जिस विधायक की गाड़ी से शराब पकड़ी गई है उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

वहीं, आरजेडी के विधायक विजय प्रकाश के मुख्यमंत्री और बिहार सरकार पर एफआईआर दर्ज करने की मांग पर नवल किशोर यादव ने कहा है कि आरजेडी के मुखिया लालू यादव जेल में है तो आरजेडी में बदले की भावना नजर आती है. उन्हें लगता है कि और लोगों को जेल में भेजें क्योंकि उससे अधिक सोचने की क्षमता आरजेडी में नहीं है. एक आदमी अंधा हो जाता है तो सोचता है कि पूरा पृथ्वी अंधा हो जाए वही आरजेडी सोचती है क्योंकि लालू यादव जेल में हैं.

आपको बता दें कि आरजेडी विधायक विजय प्रकाश ने इस कांग्रेस एमएलए की कार में शराब मिलने के मामले पर बयान देते हुए कहा है कि यह दुर्भाग्य है और बिहार सरकार को शर्म आना चाहिए. बिहार शर्मिंदा है कि बिहार में जो कानून लागू करने का काम करते हैं वह कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. आज गाड़ी से शराब निकल रहा है. बिहार में कैसे शराब की एंट्री हो गई? इस पर बिहार सरकार विचार करें.

साथ ही विजय प्रकाश ने ये भी कहा है कि जिनकी गाड़ी से शराब बरामद किया गया है उस पर एफआईआर होना चाहिए. बिहार में शराब मिल रहा है तो मुख्यमंत्री और बिहार सरकार पर भी एफआईआर होना चाहिए.

साथ ही आपको बता दें कि बक्सर में सिमरी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक गाड़ी को रोका और जब उसकी तलाशी ली तो वाहन से विदेशी शराब पाया गया. हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण जैसे ही मामले की जानकारी बक्सर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा को मिली आनन-फानन में जांच के लिए वह भी सिमरी थाना पहुंच गए . जहां एसपी ने बताया कि जांच में यह पता चला है कि जिस गाड़ी में शराब पाया गया है वह गाड़ी बक्सर विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की है.

इधर इस बारे में जब विधायक से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं खुद भी चकित हूं कि आखिर मेरे गाड़ी में शराब कैसे आई. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता कोरोना वायरस के संकट की घड़ी में इलाकों में राशन बांटने के लिए गए थे. उन्होंने कहा कि अभी कार्यकर्ताओं से हमारी कोई बात नहीं हुई है, लेकिन इस पूरे घटनाक्रम में मुझे साजिश नजर आ रही है. उन्होंने दावा किया है कि बिहार सरकार इसका न्यायिक जांच करवा लें और जो लोग भी दोषी हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.