बिहार: MP जया बच्चन के बयान पर BJP का तंज, कहा कुछ ऐसा...

डॉ निखिल आनंद ने कहा कि बॉलीवुड की थाली में छेद की चिंता करने वाले लोग देश की थाली में छेद करके बेशर्म बने घूमने वालों पर चुप्पी साध लेते हैं.

बिहार: MP जया बच्चन के बयान पर BJP का तंज, कहा कुछ ऐसा...
बिहार: MP जया बच्चन के बयान पर BJP का तंज, कहा कुछ ऐसा.... (फाइल फोटो)

पटना: बिहार भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शनिवार को अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) के सदन में दिए गए बयान को लेकर तंज कसा है. बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ निखिल आनंद ने कहा कि बॉलीवुड (Bollywood) की थाली में छेद की चिंता करने वाले लोग देश की थाली में छेद करके बेशर्म बने घूमने वालों पर चुप्पी साध लेते हैं.

आनंद ने यहां शनिवार को कहा कि बॉलीवुड में बड़े नामवाले अपने नाम की बुनियाद पर आरोप लगने के बावजूद भी छूटना चाहते है, लेकिन उन्हें मालूम होना चाहिए कि कानून की नजर में सभी बराबर है. उन्होंने कहा कि करण जौहर (Karan Johar) हों या कोई भी जिनपर सवाल उठेगा, उन सबकी जांच होनी चाहिए.

अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत (Sushant Singh Rajput) की संदेहास्पद मृत्यु के बाद सीबीआई (CBI) जांच शुरू हुई, फिर एनसीबी और ईडी की जांच में भी बातें सामने आ रही है और चेहरे बेनकाब हो रहे है. उन्होंने कहा, 'अब पता चल रहा है कि ये जो ख्वाबों की दुनिया वाली बॉलीवुड है, उसके जन्नत की हकीकत ही कुछ और है. बॉलीवुड में बाबा- बेबी, मूवी माफिया, ड्रग माफिया और अंडरवर्ल्ड सबके तार एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. इन सभी समाज विरोधी और देश विरोधी तत्वों और उनकी गतिविधियों की जांच होनी चाहिए.'

बीजेपी नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) नहीं चाहती की सुशांत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के मामले की हकीकत सामने आए, यही कारण है कि महाराष्ट्र सरकार मामले को दूसरा रंग देकर भटकाने में लगी हुई है.

(इनपुट-आईएएनएस)