close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: BJP का JMM पर निशाना, कहा- CM रघुवर लगातार कर रहे हैं जनता की सेवा

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि संथाल ने तीन-तीन सीएम दिए, पर उन लोगों ने संथाल को मुख्यधारा से नहीं जोड़ा.

रांची: BJP का JMM पर निशाना, कहा- CM रघुवर लगातार कर रहे हैं जनता की सेवा
प्रतुल शाहदेव ने कहा कि सीएम बिना छुट्टी लिए जनता की सेवा करते रहे हैं. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड बीजेपी (BJP) के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने जेएमएम (JMM) पर निशाना साधा है. शाहदेव ने कहा है कि जितनी भीड़ मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) के नुक्कड़ सभा में उमड़ी, उतनी तो जेएमएम हरमू मैदान में आयोजित रैली में भी नहीं जुट पाई.

उन्होंने कहा कि छठ पूजा (Chhath Puja) के बाद सीएम पलामू और बाकी बची जगहों पर भी जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) करेंगे.

बीजेपी नेता ने कहा कि सीएम ने अब तक जन आशीर्वाद यात्रा कर 19 दिन में कुल 1571 किलोमीटर का सफर किया है. साथ ही 38 बड़ी और 57 छोटी सभा को संबोधित किया और 38 लाख लोगों से सीधा संवाद किया है.

शाहदेव ने कहा कि संथाल ने तीन-तीन सीएम दिए, पर उन लोगों ने संथाल को मुख्यधारा से नहीं जोड़ा. वहीं, सीएम ने पौने पांच साल में 162 बार संथाल का दौरा किया और इसे विकास की मुख्यधारा से जोड़ा.

उन्होंने आगे कहा कि पौने 5 साल में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने 526 बार राज्य के जिलों का दौरा किया. बीजेपी नेता ने कहा कि हमारी सरकार एसी में बैठ कर सिर्फ योजना नहीं बनाती है, बल्कि उसकी मॉनिटरिंग भी करती है.

शाहदेव ने कहा कि पौने 5 साल तक सीएम रघुवर दास (Raghubar Das) बिना छुट्टी लिए जनता की सेवा करते रहे हैं. जबकि विपक्ष के नेता सीएम रहते 2 हफ्ता गोवा छुट्टी मनाने चले गए थे.