बिहार: PK के ट्वीट पर BJP का हमला, कहा- 'हैसियत है तो अपने पंचायत का मुखिया बनकर दिखाएं'

निखिल आनंद ने कहा कि प्रशांत किशोर इस तरह के बयान से अपना बाजार बनाना चाहते हैं. साथ ही गठबंधन का फैसला नीतीश कुमार का है.

बिहार: PK के ट्वीट पर BJP का हमला, कहा- 'हैसियत है तो अपने पंचायत का मुखिया बनकर दिखाएं'
प्रशांत किशोर के ट्वीट पर बीजेपी पर भड़क गई. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी (Sushil Modi) को लेकर किए गए जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है.

बीजेपी नेता निखिल आनंद ने प्रशांत किशोर पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि पीके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के दया पर राजनीति में थे, अब ये लालू यादव (Lalu Yadav) के पेरोल पर काम करना चाहते हैं, अगर हैसियत है तो अपने पंचायत का मुखिया बनकर दिखाएं.

निखिल आनंद ने कहा कि प्रशांत किशोर इस तरह के बयान से अपना बाजार बनाना चाहते हैं. साथ ही गठबंधन का फैसला नीतीश कुमार का है, लेकिन प्रशांत किशोर नीतीश कुमार को डिक्टेट करना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के कद और अनुभव का ज्ञान प्रशांत किशोर को नहीं है. बता दें कि प्रशांत किशोर ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने सुशील मोदी का एक पुराना वीडियो और एक ताजा ट्वीट को शेयर किया था. वीडियो में जहां सुशील मोदी सीएम नीतीश पर सवाल उठा रहे हैं तो, दूसरे में वह मुख्यमंत्री की तारीफ कर रहे हैं.