close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: बीजेपी ने आरजेडी-कांग्रेस को कहा डूबती हुई नाव, RJD ने दिया करारा जवाब

आरजेडी और कांग्रेस को डूबते नाव की सवारी कहने पर आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने कहा है कि दरअसल बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी डरे और सहमे हुए हैं. 

पटना: बीजेपी ने आरजेडी-कांग्रेस को कहा डूबती हुई नाव, RJD ने दिया करारा जवाब
नेतृत्व में 2020 विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कही. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में 2020 विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कही. सुशील कुमार मोदी ने साथ ही आरजेडी-कांग्रेस को डूबती नाव भी कहा. उनके इस बयान पर बिहार में सियासी बयानबाजी शुरु हो गई है.

सुशील कुमार मोदी के इस बयान पर आरजेडी ने पलटवार किया है. आरजेडी और कांग्रेस को डूबते नाव की सवारी कहने पर आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने कहा है कि दरअसल बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी डरे और सहमे हुए हैं. बीजेपी और सुशील कुमार मोदी को डर नीतीश कुमार और आरजेडी से लग रहा है. डर के कारण सुशील कुमार मोदी इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं.

विजय प्रकाश ने कहा है कि एक तरीके से सुशील कुमार मोदी नीतीश कुमार को थ्रेट कर रहे हैं. इसके पीछे भी डर छुपा है. विजय प्रकाश ने कहा है कि सुशील कुमार मोदी को डर सता रहा है कि कहीं, नीतीश कुमार उन्हें छोड़ न दे. इसी डर से वे इस तरह के बयान दे रहे हैं. सुशील कुमार मोदी भारी कन्फ्यूजन में हैं. इसके साथ ही विजय प्रकाश ने कहा कि हमलोग विपक्ष में हैं. पूरी शक्ति से विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं. आरजेडी और जेडीयू से कोई बात नहीं हो रही है.

इधर, सुशील कुमार मोदी के बयान का बीजेपी नेता और ओबीसी कल्याण मंत्री विनोद सिंह ने समर्थन दिया है. उन्होंने कहा है कि सुशील कुमार मोदी जो बातें कह रहे हैं. वह पूरी तरह से सही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2020 के चेहरे तो रहेंगे ही और साथ ही वो हमारे नेता भी हैं. विनोद सिंह ने कहा है कि आरजेडी और कांग्रेस दोनो पार्टियां डूबता नाव है. कोई भी समझदार व्यक्ति डूबते नाव की सवारी नहीं करना चाहता.