RJD का दावा- आज विधानसभा आएंगे तेजस्वी यादव, BJP बोली- कुछ और ही है उनकी प्राथमिकता

बीजेपी विधायक ने कहा कि नेता विपक्ष को हमलोग (सत्ता पक्ष) भी विधानसभा में खोज रहे थे. वह कहीं नहीं दिखे. उनकी प्राथमिकता कुछ और है. लोकतंत्र के मंदिर में आना नेता विपक्ष को गवारा नहीं है.

RJD का दावा- आज विधानसभा आएंगे तेजस्वी यादव, BJP बोली- कुछ और ही है उनकी प्राथमिकता
तेजस्वी यादव के मुद्दे पर सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने-सामने. (फाइल फोटो)

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा है कि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष का तेजस्वी यादव पटना में हैं और आज यानी मंगलवार को विधानसभा आएंगे. उन्होंने कहा कि जब वह सदन में आएंगे तो सभी को दिख जाएगा. चमकी बुखार के मामले पर उन्होंने कहा कि मुखिया यानी मुख्यमंत्री को जिम्मेदारी लेनी चाहिए. अभी भी तमाम बच्चे पीड़ित हैं. सूखा और जल संकट से पूरे प्रदेश में स्थिति खराब है. हमारे पास मुद्दे ही मुद्दे हैं. 

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार जल समस्या का हल निकालने में विफल है. सिर्फ कमीशन का खेल चल रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार को जनता की समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है.

वहीं, तेजस्वी यादव की गैरहाजिरी को लेकर दरभंगा से बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने भी हमला किया है. उन्होंने कहा कि नेता विपक्ष को हमलोग (सत्ता पक्ष) भी विधानसभा में खोज रहे थे. वह कहीं नहीं दिखे. सरावगी ने कहा कि उनकी प्राथमिकता कुछ और है. लोकतंत्र के मंदिर में आना नेता विपक्ष को गवारा नहीं है. लंबे समय तक गायब रहे और अब सदन में नहीं आ रहे हैं.

संजय सरावगी ने कहा कि उनकी गैरहाजिर होने का कारण तो सिर्फ तेजस्वी यादव ही बता सकते हैं. चमकी मामले पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जवाब दे चुके हैं. पूरी सरकार बीमारी से बचाव में लगी है. सरकार ने बीमारी को लेकर स्थिति साफ कर दी है. स्वास्थ्य मंत्री की ओर से भी जवाब आ गया है. हंगामा करना विपक्ष का काम है, वो करते रहेंगे.

वहीं, विपक्ष के हंगामे पर संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि सदन की कार्यवाही बाधित करना ठीक नहीं है. महत्वपूर्ण सवालों का जवाब नहीं देने दे रहे विपक्ष के सदस्य. नियमावली से सदन चलता है. शून्यकाल में सवालों को उठाये विपक्ष.