गोपालगंज हत्याकांड: BJP का RJD पर पलटवार, बोली- इस समय सियासी रोटी सेंकना ठीक नहीं

गोपालगंज के तिहरे हत्याकांड को लेकर राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. आरजेडी पर बीजेपी की ओर से पलटवार किया गया है. 

गोपालगंज हत्याकांड: BJP का RJD पर पलटवार, बोली- इस समय सियासी रोटी सेंकना ठीक नहीं
आरजेडी पर बीजेपी की ओर से पलटवार किया गया है. (फाइल फोटो)

पटना: गोपालगंज के तिहरे हत्याकांड को लेकर राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. आरजेडी पर बीजेपी की ओर से पलटवार किया गया है. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि आरजेडी को दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर राजनीतिक रोटी नहीं सेंकनी चाहिए. घटना को जाति की नजर से नहीं देखना चाहिए. 

जेडीयू के बाद बीजेपी ने गोपालगंज की घटना को लेकर आरजेडी पर निशाना साधा है और कहा है कि सरकार किसी को बचाती है. कानून का राज है, जो भी दोषी होगा, उसको बख्शा नहीं जाएगा. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि गोपालगंज की घटना बहुत दुखद और निंदनीय है. 

पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में त्वरित, निष्पक्ष, स्वतंत्र न्याय होगा, ऐसा भरोसा हम सब लोगों को है. हमें पूरी उम्मीद है, दोषियों को सख्त सजा मिलेगी. इस तरह की दुखद घटना को जाति एयर पार्टी की नजर से नहीं देखना चाहिए.

निखिल आनंद ने कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार हर पीड़ित के साथ खड़ी है और हर अपराधी के खिलाफ खड़ी है. कोई भी अपराधी कितना भी बड़ा और खास हो, किसी भी जाति- धर्म का हो लेकिन हमारी सरकार ने किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं है बल्कि सलाखों तक पहुंचाया है. 

पुलिस-प्रशासन इस मामले में प्राप्त जानकारी एवं सबूतों के आधार पर अपना काम कर रही है और आगे की कार्रवाई करने में लगी है. जल्द ही दूध का दूध एवं पानी का पानी हो जाएगा.