तेजस्वी यादव के कारण RJD गर्त में जा रही है: BJP
Advertisement

तेजस्वी यादव के कारण RJD गर्त में जा रही है: BJP

प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि, तेजस्वी को कोरोना के बहाने हार से डर लगने लगा है. चुनाव कब होगा कैसे होगा ये चुनाव आयोग का काम है.

तेजस्वी यादव के कारण RJD गर्त में जा रही है: BJP

पटना: कोरोना काल में बिहार में राजनीति अपने चरम पर है. इस बीच, जेडीयू ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर निशाना साधा है. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि, तेजस्वी यादव ने साबित कर दिया है कि, आरजेडी (RJD) के चाल, चरित्र में कोई बदलाव संभव नहीं है. तेजस्वी बयानों के जरिए लगातार झूठ बोल रहे हैं.

राजीव रंजन ने कहा कि, कोरोना संक्रमण को लेकर राज्य सरकार गंभीर है और लगातार काम कर रही है, इसमें कोई कोताही नहीं बरती जा रही है. तेजस्वी यादव कोरोना के लेकर सिर्फ सियासत कर रहे हैं.

वहीं, बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि, तेजस्वी को कोरोना के बहाने हार से डर लगने लगा है. चुनाव कब होगा कैसे होगा ये चुनाव आयोग (Election Commission) का काम है. तेजस्वी यादव के कारण आरजेडी गर्त में जा रही है और इस बार के चुनाव में जनता जबाव दे देगी.

इधर, आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने सत्तापक्ष के तेजस्वी पर आरोपों को लेकर पलटवार किया है. मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि, सत्ता के गलियारे तक कोरोना पहुंच गया है. तेजस्वी यादव को बिहार के 12 करोड़ लोगों की चिंता है. सत्ता पक्ष को चुनाव की चिंता है.

आरजेडी नेता ने कहा कि, लाशों के ढेर पर चुनाव नहीं होना चाहिए. सरकार को चुनाव की नहीं, जनता की चिंता करनी चाहिए. चुनाव निष्पक्ष हो, फेक ना हो यही हमारे नेता कह रहे हैं.