close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: BJP कोर ग्रुप की हुई बैठक, दीपक प्रकाश बोले- एकजुट है गठबंधन

झारखंड विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब एक महीने से भी कम का समय बचा है. ऐसे में तमाम राजनीतिक दल लगातार उम्मीदवारों के नाम पर मंथन करने में जुटे हैं. इसी क्रम में सोमवार को को भारतीय जनता पार्टी (BJP)  के राज्य मुख्यालय में प्रदेश स्तरीय चुनाव समिति की बैठक आयोजित की गई.

रांची: BJP कोर ग्रुप की हुई बैठक, दीपक प्रकाश बोले- एकजुट है गठबंधन
प्रदेश मुख्यालय पर BJP कोर ग्रुप की बैठक हुई. (तस्वीर साभार-@OmMathur_bjp)

सौरव शुक्ला, रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब एक महीने से भी कम का समय बचा है. ऐसे में तमाम राजनीतिक दल लगातार उम्मीदवारों के नाम पर मंथन करने में जुटे हैं. इसी क्रम में सोमवार को को भारतीय जनता पार्टी (BJP)  के राज्य मुख्यालय में प्रदेश स्तरीय चुनाव समिति की बैठक आयोजित की गई.

इस बैठक के बाद प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि मीटिंग में व्यापकता और गहनता के साथ विचार करते हुए झारखंड की राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि साथ ही 65 पार के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए बूथ स्तर से लेकर प्रदेश स्तर के कार्यकर्ता कैसे सक्रिय हो इस पर चर्चा की गई.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) के विकास के कार्य को लोगों से अवगत कराया जाएगा. उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों के नाम पर विचार विमर्श के लिए हम लोग फिर बैठेंगे और उसके बाद चुनाव समिति की बैठक के साथ फिर से चर्चा होगी. 

दीपक प्रकाश ने कहा कि पार्टी का केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व नामांकन के समय तक सबकुछ साफ कर देगा, वहीं, आजसू (AJSU) के गठबंधन पर दीपक प्रकाश ने कहा कि एनडीए गठबंधन एकजुट है और इस पर केंद्रीय नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व बैठकर निर्णय लेंगे.

आपको बता दें कि बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में हुई इस कोर बैठक में मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, सह प्रभारी नंदकिशोर यादव, लोहरदगा सांसद सुदर्शन भगत आदि शामिल हुए.