बिहार: BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- पार्टी बोल रही आतंकियों की भाषा
Advertisement

बिहार: BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- पार्टी बोल रही आतंकियों की भाषा

बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष संजय जायसवाल ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर कड़ा हमला बोलते हुए उन्होंने उन पर आतंकियों की भाषा बोलने का आरोप लगाया. 

संजय जायसवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.(फाइल फोटो)

पटना: बिहार बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष संजय जायसवाल ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर कड़ा हमला बोलते हुए उन्होंने उन पर आतंकियों की भाषा बोलने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, "हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दृढ़ निश्चय का परिचय देते हुए पिछले साल जम्मू-कश्मीर से न केवल आर्टिकल 370 हटाया, बल्कि उसे दो भागों में बांटकर केंद्रशासित प्रदेश भी बना दिया. इसके बाद ही देश में एक देश, एक विधान, एक प्रधान और एक निशान को लागू किया जा सका. 

यह बड़े आश्चर्य की बात है कि हमारे देश ही में ऐसे तमाम विरोधी सुर दिखाई दिए, जिनकी भाषा हमारे दुश्मन देशों से मिलती-जुलती दिखाई देती है. यहां तक कि देश के प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस के पचासों बार लांच हो चुके युवा नेता राहुल गांधी ने ऐसे बयान दे डाले, जिनका इस्तेमाल पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र में कर दिया." 

बिहार प्रदेशाध्यक्ष ने कहा, "वैसे, राहुल के लिए यह नयी बात है भी नहीं. वह और उनकी पार्टी चीन के साथ किस तरह का समझौता कर रहे थे, इस पर भी उन्होंने अपना रुख स्पष्ट नहीं किया है, न ही इस पर कि उनकी पार्टी भारत विरोध के नए चेहरे तुर्की में ऑफिस खोल भला कौन सा देशहित का काम करने जा रही है." 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के युवराज हों या कश्मीर में अपनी नाजायज खेती खत्म होने का रोना रो रहे अब्दुल्ला या मुफ्ती, इनकी खीझ बढ़ती ही जा रही है. जो व्यक्ति पूर्व मुख्यमंत्री रह चुका है, वह फारूक अब्दुल्ला चीन की मदद से आर्टिकल 370 को पुनर्बहाल करने की बात कर रहा है, वहीं महबूबा मुफ्ती इसके लिए युवाओं को भारत के खिलाफ बंदूक उठाने के लिए भड़काते हुए तिरंगे को जलाने व भारतीय संविधान को नहीं मानने का एलान कर रही है. देश के खिलाफ जारी इनकी इस बयानबाजी को कांग्रेस का सीधा समर्थन प्राप्त है. इनके भी एक नेता अमेरिका की मदद से 370 बहाल करने का दावा कर चुके हैं. यह दिखाता है कांग्रेस का हाथ सीधे देशविरोधियों के साथ है. सत्ता के लिए अब उन्हें देश को अस्थिर करने वालों का समर्थन करने से भी गुरेज नहीं है.
 
डॉ जायसवाल ने केंद्र सरकार की बड़ाई करते हुए कहा, "कश्मीर में इस बीच हालात सामान्य से सामान्यतर होते जा रहे हैं. तीन दशकों के बाद वहां कीर्तन और रामधुन सुनाई दे रही है, केंद्र सरकार ने बहुत सारे विभेदकारी कानून समाप्त कर वहां नागरिक-अधिकारों की बहाली की है, अब भारत का कोई भी निवासी वहां जमीन खरीद सकता है, जम्मू-कश्मीर के नागरिक भी पुराने जख्मों को भुलाकर आगे निकल रहे हैं. 
इस बीच अब्दुल्ला-महबूबा जैसे कुछ स्वार्थी तत्व हैं, जिन्हें कांग्रेसी युवराज की शह मिल जाने से वे खुलकर देश-विरोधी बातें कर रहे हैं. हमारी राहुल-सोनिया से मांग है कि वह इन मसलों पर अपना स्टैंड खुलकर देश को बताएं या फिर यह स्वीकार करें कि वह भी राष्ट्र-विरोधी ताकतों के साथ खुलकर खेल रहे हैं."  

उन्होंने प्रदेश की जनता को आश्वस्त करते हुए कहा, "बीजेपी इन ताकतों का पूरे ज़ोर के साथ विरोध कर रही है औऱ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के एक भारत-श्रेष्ठ भारत के संकल्प को पूरा करने में लगी है. हम बिहार बीजेपी के अध्यक्ष के तौर पर आप सभी को यह आश्वासन देना चाहते हैं कि हम लोगों के रहते भारत के खिलाफ किसी भी तरह का षडयंत्र विफल ही होगा."