तेजस्वी चार्टर प्लेन में बर्थडे मनाते हैं तो ये गरीबों का अपमान है- बीजेपी
Advertisement

तेजस्वी चार्टर प्लेन में बर्थडे मनाते हैं तो ये गरीबों का अपमान है- बीजेपी

तेजस्वी यादव ने प्लेन में केक काटा है. तेजस्वी के साथ आरजेडी के विधायक भोला यादव सहित दूसरे लोग हैं. अब ये तस्वीर वायरल हो गया है जिसपर भारतीय जनता पार्टी और जेडीयू ने तंज कसा है. 

ये तस्वीर वायरल हो गई है जिसपर भारतीय जनता पार्टी और जेडीयू ने तंज कसा है.

पटना: तेजस्वी यादव का फोटो वायरल हुआ है जिसमें वो चार्टर्ड प्लेन में जन्मदिन मना रहे हैं. तेजस्वी यादव ने प्लेन में केक काटा है. तेजस्वी के साथ आरजेडी के विधायक भोला यादव सहित दूसरे लोग हैं. अब ये तस्वीर वायरल हो गया है जिसपर भारतीय जनता पार्टी और जेडीयू ने तंज कसा है. 

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता अजीत कुमार चौधरी ने कहा है कि, जन्मदिन मनाना चाहिए लेकिन उनकी पार्टी तो गरीबों और दलितों की बात करती है. बेहतर होता कि वो अपना जन्मदिन दलितों के बीच मनाते. तेजस्वी का जो आचरण है वो उनकी बातों से मेल नहीं खाता है. दूसरी ओर जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि, लालू जी के लाडले हैं तेजस्वी यादव. वो भैंस पर बैठकर स्कूल जाया करते थे. ये उनकी अपनी तरह की राजनीति थी. अब तेजस्वी यादव प्लेन में बैठकर केक काटते हैं. इससे किसका भला हो जाएगा.

fallback

उन्होंने कहा है कि जब-जब बिहार में संकट होता है तेजस्वी यादव गायब रहते हैं. क्या ये उचित है. चमकी बुखार हो या पटना का जलजमाव हर विपरीत समयों पर तेजस्वी यादव गायब ही रहे. जनता को उन्हें जवाब देना होगा. जन्मदिन साल में एक बार होता है लिहाजा इसे मनाने में क्या हर्ज है. लेकिन गरीबों और दलितों की बात करने वाली आरजेडी और उसके नेता अगर चार्टर्ड प्लेन में जन्मदिन मनाते हैं तो ये गरीबों का अपमान ही है.

हालांकि आरजेडी ने इसका बचाव किया है. आरजेडी के नेता मृत्युंजय तिवारी ने विरोधियों पर हमला बोला है. मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि, उपचुनाव में सारी शक्ति लगाने के बावजूद एनडीए की हार हुई और तेजस्वी यादव ने इनको धूल चटाई है. साफ है कि,बिहार में जेडीयू और बीजेपी में इसका भारी डर है. उन्हें एक तरह का तेजस्वी फोबिया हो गया है और वो कुछ भी बोलते रहते हैं. जन्मदिन मनाने में क्या हर्ज है.

तेजस्वी यादव के जन्मदिन का मामला वायरल होने के साथ ही उनके विरोधियों के लिए नया हथियार बन गया है. विरोधी कह रहे हैं कि विपरित परिस्थियों में गायब रहने वाले तेजस्वी यादव किस लिहाज से प्लेन में जन्मदिन मनाते हैं. बेहतर होता कि वो गरीबों के बीच जाकर ज्मदिन मनाते.