झारखंड चुनाव: RPN बोले- 20 सीट भी नहीं जीत पाएगी BJP, सरकार ने 5 साल जनता को छला

 कांग्रेस नेता ने कहा कि इस बार बीजेपी सौ करोड़ के घोटाले करने वाले, अश्लील वीडियो बनाने वाले और महिलाओं के साथ अत्याचार करने वाले लोगों को विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार बना रही है.

झारखंड चुनाव: RPN बोले- 20 सीट भी नहीं जीत पाएगी BJP, सरकार ने 5 साल जनता को छला
आरपीएन सिंह ने कहा कि जनता के डर से बीजेपी के नेता पार्टी से अलग हो रहे हैं. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड़ कांग्रेस (Congress) प्रभारी आरपीएन सिंह (RPN Singh) ने सरयू राय के बीजेपी (BJP) से अलग होने पर कहा अब पार्टी की अंतरकलह खुलकर सामने आ रही है. उन्होंने कहा कि हम बहुत पहले से कह रहे थे कि सरकार के कार्यकाल पूरे होने के बाद बीजेपी की अंतरकलह सामने आएगी.

आरपीएन सिंह ने कहा कि जनता के डर से बीजेपी के नेता पार्टी से अलग हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि पांच साल के शासनकाल में झारखंड की जनता को बीजेपी ने छला है. कांग्रेस नेता ने कहा कि इस बार बीजेपी सौ करोड़ के घोटाले करने वाले, अश्लील वीडियो बनाने वाले और महिलाओं के साथ अत्याचार करने वाले लोगों को विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार बना रही है.

आरपीएन सिंह ने कहा कि बीजेपी इस बार 65 पार नहीं बल्कि अब तो 20 भी नही पार कर पाएगी. वहीं, सरयू राय को कांग्रेस से टिकट दिए जाने पर कांग्रेस नेता ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, लेकिन अगर वो हमसे संपर्क करते हैं तो देखा जाएगा.

आपको बता दें कि सरयू राय झारखंड की रघुवर दास सरकार में मंत्री हैंं. लेकिन पार्टी की तरफ से जारी अब तक किसी भी लिस्ट में उनका नाम नहीं है.माना जा रहा है कि इसी से सरयू राय नाराज हैं और वह बगावती तेवर अपनाते हुए किसी अन्य दल या निर्दलीय ही चुनावी मैदान में उतर सकते हैं.