जमशेदपुर: रघुवर दास बोले- कार्यकर्ताओं को मिल रही धमकियां, प्रशासन दे इस पर ध्यान

रघुवर दास ने चेतावनी देते हुए कहा की वो लोग संभल जाए, जिन्होंने मेरे लोगों को धमकाया है या धमकाने वाले है. उन्होंने कहा कि प्रशासन इस पर ध्यान दे, वरना पार्टी इस पर ध्यान दे देगी.

जमशेदपुर: रघुवर दास बोले- कार्यकर्ताओं को मिल रही धमकियां, प्रशासन दे इस पर ध्यान
रघुवर दास. (फाइल फोटो)

जमशेदपुर: झारखंड के कार्यवाहक मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) मंगलवार को जमशेदपुर पहुंचे. यहां पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. बता दें कि जमशेदपुर पूर्व से चुनाव हार जाने के बाद रघुबर दास आज पहली बार अपने आवास पहुंचे थे.

अपने आवास सूर्य मंदिर में उन्होंने कार्यकर्ताओं व पूर्वी विधानसभा के मंडल अध्यक्षों के साथ बैठक की. बैठक में मंडल अध्यक्षों के साथ रघुवर दास ने हार की समीक्षा की. इस दौरान मंडल अध्यक्षों ने रघुवर दास को शिकायत किया कि उन्हें सरयू राय (Saryu Rai) के लोगों के द्वारा धमकाया जा रहा है.

रघुवर दास ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि दुष्प्रचार कर निर्दलीय प्रत्याशी ने जीत दर्ज की है, सूर्य मंदिर पर वो सवाल उठा रहे है जो बिलकुल गलत है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा की वो लोग संभल जाए, जिन्होंने मेरे लोगों को धमकाया है या धमकाने वाले है.

उन्होंने कहा कि प्रशासन इस पर ध्यान दे वरना पार्टी इस पर ध्यान दे देगी. बता दें कि रघुवर दास के नेतृत्व वाली बीजेपी को झारखंड में विधानभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है. जबकि हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली महागठबंधन को जीत हासिल हुई है. वहीं. चुनाव में रघुवर दास अपना किली भी नहीं बचा पाए और जमशेदपुर पूर्व सीट से उन्हें सरयू राय ने हरा दिया.

ये वीडियो भी देखें: