बिहार: PM मोदी के जन्मदिन पर BJP कार्यकर्ताओं में उत्साह, 70 किलो का काटा लड्डू

मंगल पांडेय ने कहा कि आज पूरे देश में हर्ष और उल्लाश का वातावरण है. सम्पूर्ण भारतवासी अपने प्रिय प्रधानमंत्री को बधाई दे रहे हैं और उनके दीर्घायु होने की कामना कर रहे हैं.

बिहार: PM मोदी के जन्मदिन पर BJP कार्यकर्ताओं में उत्साह, 70 किलो का काटा लड्डू
PM मोदी के जन्मदिन पर BJP कार्यकर्ताओं में उत्साह.

पटना: डॉ. मृणाल फैंस क्लब द्वारा गुरुवार को कंकरबाग, मलाहीपकड़ी स्थित फाइनल डायग्नोस्टिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का 70वां जन्मदिन हर्षोल्लाष के साथ मनाया गया. इस अवसर पर डॉ. बी झा मृणाल फैंस क्लब के सदस्यों ने 70 किलो का लड्डू बनवाया जिसे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय (Mangal Pandey) व विशिस्ट अतिथि बीजेपी के वरिष्ठ नेता पद्मश्री डॉ. सी पी ठाकुर ने काटकर लोगों को खिलाया.

इस दौरान मंगल पांडेय ने कहा कि आज पूरे देश में हर्ष और उल्लाश का वातावरण है. सम्पूर्ण भारतवासी अपने प्रिय प्रधानमंत्री को बधाई दे रहे हैं और उनके दीर्घायु होने की कामना कर रहे हैं. सभी चाहते हैं की मोदी जी लम्बे समय तक देश का नेतृत्व करें.

वहीं, सी पी ठाकुर ने कहा कि आज भाजपा कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोग पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन एक उत्साह की तरह मना रहे हैं. पीएम मोदी ने जिस तरह से देश का नेतृत्व किया है वो बहुत से लोगों के लिए संभव नहीं था. डॉ. बी झा मृणाल ने बताया कि क्लब द्वारा पटना एवं मधुबनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को 'सेवा संकल्प सप्ताह' के रूप में मनाया जाएगा जिसके अंतर्गत स्वास्थ्य शिविर, स्वक्षता अभियान, वृक्षारोपण, वैदिक यज्ञ सहित अन्य कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा.