close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: राजधानी पहुंचे BJP कार्यकारी चीफ जेपी नड्डा, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

पार्टी कार्यकर्ताओं ने जेपी नड्डा का डोल- नगाड़े बजाकर जोरदार स्वागत किया. जानकारी के मुताबिक, नड्ड़ा बिहार बीजेपी के संस्थापक कैलाशपति मिश्रा की पृण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल होंगे.

पटना: राजधानी पहुंचे BJP कार्यकारी चीफ जेपी नड्डा, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत
पटना पहुंचे बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा. (फाइल फोटो)

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda)  मंगलवार को पटना पहुंचे. इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर पहुंचने पर जेपी नड्डा का पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. नड्डा की अगवानी करने के लिए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi),  कृषि मंत्री प्रेम कुमार, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, सासंद राम कृपाल यादव समेत तमाम नेता पहुंचे थे.

पार्टी कार्यकर्ताओं ने जेपी नड्डा का डोल- नगाड़े बजाकर जोरदार स्वागत किया. जानकारी के मुताबिक, नड्डा बिहार बीजेपी के संस्थापक कैलाशपति मिश्र की पृण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल होंगे. आपको बता दें कि बिहार में अगले साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसको लेकर बीजेपी ने अभी से चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. माना जा रहा है कि जेपी नड्डा चुनावी की तैयारियों का जायदा लेंगे और कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे.

नड्डा के आगमन के पूर्व ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जगह- जगह पर होर्डिंग और बैनर से पार दिया है. सूत्र बताते हैं कि भले ही नड्डा कार्यक्रम में शामिल होने पटना आए हैं लेकिन उनका मुख्य उद्देश्य चुनावी तैयारियों का जायजा लेना है. 

बीजेपी कार्यकारी चीफ के दौरे के मद्देनजर केंद्र सरकार में मंत्री, राज्य सरकार में मंत्री, सांसद, विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, विधान पार्षद सहित तमाम पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को पटना बुलाया गया है. माना जा रहा है कि नड्डा पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच नई उर्जा का संचार करेंगे. साथ ही वह बिहार बीजेपी के वरिष्ठ और बड़े नेताओं के साथ बैठक कर चुनाव संबंधित अहम चर्चा कर सकते हैं. 

आपको बता दें कि जेपी नड्डा के एक दिवसीय दौरे के दौरान आज वह बिहार बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होंगे. साथ ही वह बिहार विधान मंडल दल की बैठक में भी हिस्सा लेंगे.