close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: जेपी नड्डा बोले- 'कांग्रेस गेम खेलने लायक नहीं, PM मोदी में ही Pak के छक्के छुड़ाने की ताकत'

जेपी नड्डा ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) देश में सामाजिक समरसता लेकर आए और उनके नेतृत्व में देश का मान विदेशों में भी बढ़ रहा है. 

पटना: जेपी नड्डा बोले- 'कांग्रेस गेम खेलने लायक नहीं, PM मोदी में ही Pak के छक्के छुड़ाने की ताकत'
जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार के पास ही निर्णय लेने की क्षमता है. (तस्वीर साभार- @BJP4Bihar)

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) मंगलवार को पटना पहुंचे. इस दौरान जेपी नड्डा ने बिहार बीजेपी के संस्थापक कैलाशपति मिश्रा की पृण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल हुए. नड्डा ने कैलाशपति मिश्र की सातवीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस दौरान नड्डा कांग्रेस पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस गेम खेलने लायक नहीं है. 

जेपी नड्डा ने कहा कि लोगों को बीजेपी से जुड़ने की आवश्यकता है कयोंकि यही सही जगह है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) देश में सामाजिक समरसता लेकर आए और उनके नेतृत्व में देश का मान विदेशों में भी बढ़ रहा है. 

बीजेपी कार्यकारी चीफ ने कहा कि पाकिस्तान के छक्के छुड़ाने की ताकत सिर्फ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में है. साथ ही मोदी सरकार के पास ही निर्णय लेने की क्षमता है. उन्होंने कहा कि ये बदलता भारत है और बिहार की भी तस्वीर बदल रही है.

आपको बता दें कि जेपी नड्डा एक दिवसीय दौरे पर पटना आए हैं. उनके साथ बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव भी साथ हैं. माना जा रहा है कि बिहार में अगले साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दोनों चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे. साथ ही कार्यकर्ताओं और नेताओं में नई उर्जा का संचार करेंगे. 

वहीं, जेपी नड्डा आज बिहार बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होंगे. साथ ही विधानमंडल दल के नेताओं के साथ भी मीटिंग करेंगे. इस कार्यक्रम में बिहार बीजेपी का अध्यक्ष संजय जायसवाल, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, डिप्टी सीएम सुशील मोदी, संगठन महामंत्री नागेंद्र जी और बीजेपी सांसद राधामोहन सिंह सहित बीजेपी के कई सांसद, विधायक और कार्यकर्ता मौजूद रहे.