पुलवामा हमला : पटना में जलाया गया पाकिस्तानी PM का पुतला, सदन में भिड़ी BJP-RJD

शहीदों की शहादत पर राजनीति भी देखने को मिली. बिहार विधानसभा में आज पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) विधायक भाई वीरेंद्र आपस में भिड़ गए.

पुलवामा हमला : पटना में जलाया गया पाकिस्तानी PM का पुतला, सदन में भिड़ी BJP-RJD
पुलवामा हमले के बाद पटना में पाकिस्तान के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन.

पटना : जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (भाजयुमो) की तरफ से पटना के इनकम टैक्स गोलम्बर पर पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ भी नारेबाजी की. सभी ने एक स्वर में सरकार से आतंकवादियों और पाकिस्तान के खिलाफ कठोर करवाई की मांग की है.

भाजयुमो के अलावा लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने भी पाकिस्तान के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया है. इस दौरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला दहन किया गया है. इस दौरान पाकिस्तान का झंडे भी जलाए गए. साथ ही 44 सैनिकों की शहादत के बदला में 400 सिर काट कर लाने एलान किया है.

वहीं, शहीदों की शहादत पर राजनीति भी देखने को मिली. बिहार विधानसभा में आज पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) विधायक भाई वीरेंद्र आपस में भिड़ गए.

नंद किशोर यादव ने कहा कि विपक्ष हर मुद्दे पर सदन को हाईजैक करना चाहता है. शहादत के मुद्दे पर श्रद्धांजलि देने की करवाई सदन में चल रही थी, उसपर भी राजनीति शुरू कर दी. इस वजह से मैंने आरजेडी विधायक को रोका था और वह मुझसे भिड़ गए.

वहीं, भाई वीरेंद्र का कहना है कि नंद किशोर यादव हर मुद्दे पर विपक्ष के विधायकों को दबाने की कोशिश करते हैं. उन्होंने मुझे सदन के बाहर देख लेने तक की धमकी दी. मुख्यमंत्री या अध्यक्ष मुझे बैठने के लिए बोलते तो मैं बैठ जाता, लेकिन किसी की धमकी मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता हूं.