बोकारो : गांजा तस्कर के बड़े गिरोह का पर्दाफाश, तीन राज्यों में फैला था कारोबार

गुप्त सूचना के आधार पर बोकारो पुलिस ने छापेमारी की. फोरलेन सड़क पर आईटीआई मोड़ के पास चेकिंग अभियान चलाया गया.

बोकारो : गांजा तस्कर के बड़े गिरोह का पर्दाफाश, तीन राज्यों में फैला था कारोबार
गांजा तस्कर के बड़े गिरोह का पर्दापाश.

बोकारो : आंध्र प्रदेश से लेकर झारखंड के रास्ते पश्चिम बंगाल तक नशे का कारोबार फेलाने वाले एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश बोकारो पुलिस ने किया है. नशे का कारोबारी आंध्र प्रदेश से गांजा का खेप मंगवाते थे. बोकारो के रास्ते इसे बंगाल भेजने का काम करते थे. तस्कर ओडिशा से कार के जरिए सप्लाई करते थे. जिला पिण्ड्राजोरा थाना क्षेत्र में गांजा की डिलिवरी होती थी और इसी रास्ते बंगाल और झारखंड में इसे खपाने का काम किया जाता था.

गुप्त सूचना के आधार पर बोकारो पुलिस ने छापेमारी की. फोरलेन सड़क पर आईटीआई मोड़ के पास चेकिंग अभियान चलाया गया. पुलिस ने एक कार की तलाशी ली. इस दौरान पुलिस ने कार के दरवाजे में छिपाकर रखे गए गांजा बरामद किया. 

जिस तरह से गांजा का खेप बरामद किया गया है वह पुलिस के लिए हैरान करने वाली है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ओडिशा नंबर की कार की तलाशी लिया, जिसके दरवाजे में छिपाकर रखे लाखों की कीमत के 26 कीलो गांजा बरामद किए गए.

UP: छत्तीसगढ़ से गोरखपुर लाया जा रहा 500 किलो गांजा बरामद, 5 गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर.

पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमे एक बंगाल के पुरूलिया और दो ओडिशा का रहनेवाला बताया जा रहा है. बोकारो पुलिस लगातार नशे के खिलाफ अभियान चला रही है. छापेमारी के दौरान लगातार गांजे बरामद किए जा रहे हैं. बोकारो एसपी का कहना है कि नशे के खिलाफ पुलिस का यह सर्जिकल स्ट्राइक है, जो निरंतर जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि यह इंटरस्टेट गैंग है, जो नशे के कारोबार में लिप्त है.