गोपालगंज: 6 बच्चियों की मौत मामले में पंकज त्रिपाठी ने व्यक्त की संवेदना, कहा कुछ ऐसा

ट्रक गांव में जा रहा था और इसी दौरान नई सड़क पर ओवर लोड ट्रक होने की वजह से मिट्टी धंस गई जिससे ट्रक ट्रॉली पलट गई और पास में मवेशी चरा रही छह बच्चियों की मौत हो गई.

गोपालगंज: 6 बच्चियों की मौत मामले में पंकज त्रिपाठी ने व्यक्त की संवेदना, कहा कुछ ऐसा
इस घटना पर भिनेता पंकज त्रिपाठी ने गहरी संवेदना व्यक्त की है.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में ट्रक ट्रॉली पलटने से 6 बच्चियों की दबाकर मौत हो गई. वहीं, इस घटना के बाद पुरे इलाके में अफरा तफरी मच गया. घटना बरौली थाना के सरेय नरेन्द्र गांव की है. सभी बच्चियों का शव बाहर निकाला जा चुका है. सभी मृत बच्चियां एक ही खानदान के परिवार से है. 

वहीं, इस घटना पर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने गहरी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि हादसे की होनी चाहिए दोषियों को सजा मिलनी चाहिए.

आपको बता दें कि 22 चक्के के बड़े ट्रक पर टायल्स लदा हुआ था. ट्रक गांव में जा रहा था और इसी दौरान नई सड़क पर ओवर लोड ट्रक होने की वजह से मिट्टी धंस गई जिससे ट्रक ट्रॉली पलट गई और पास में मवेशी चरा रही छह बच्चियों की मौत हो गई.

इस घटना के बाद एसपी, डीएम और बीडियो सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची और जेसीबी मशीन से रेस्क्यू ऑपरेशन कर 6 बच्चों को शव निकाला. शम्मा आलम के मुताबिक टायल्स से लदा ट्रक जयपुर से आ रहा था और सरेया नरेंद्र गाव के पास यह ट्रक पलट गया .