बिहार: बीमार लड़की के लिए 'मसीहा' बने सोनू सूद, छात्रा की बहन बोली-थैंक्यू सर
Advertisement

बिहार: बीमार लड़की के लिए 'मसीहा' बने सोनू सूद, छात्रा की बहन बोली-थैंक्यू सर

सोनू सूद द्वारा दिव्या सहाय की सफल सर्जरी के बाद उसकी बहन नेहा और पूरा परिवार सोनू सूद को धन्यवाद दे रहा है.

बीमार लड़की के लिए 'मसीहा' बने सोनू सूद. (फाइल फोटो)

मनीष कुमार/आरा: बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं. चाहे वह लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान लोगों को घर पहुंचाने का हो या फिर कोरोना (Corona) में भोजन और इलाज की सुविधा मुहैया कराने की बात हो, सोनू सूद बढ़-चढ़कर लोगों की मदद कर रहे हैं.

इस बीच, बिहार के आरा की लड़की के लिए सोनू सूद 'मसीहा' बनकर सामने आए हैं. दरअसल, सोनू ने एक बार फिर कुछ ऐसा कर दिखाया है जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है. कोरोना काल में लाखों लोगों की मदद कर अपने घर तक पहुंचाने वाले सोनू सूद ने इस बार एक बीमार बच्ची की मदद की है.

छात्रा की बहन के एक पोस्ट पर सोनू सूद ने उसे नई जिंदगी दिलाई है. जानकारी के अनुसार, नवादा थाना के कर्मन टोला मोहल्ले की नेहा ने एक सितंबर को सोनू सूद ट्विटर (Twitter) पर टैग कर लिखा था कि उसकी बहन दिव्या सहाय उर्फ चुलबुल की तबीयत बहुत खराब है और उसे एक ऑपरेशन की सख्त जरूरत है.

छात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि, लॉकडाउन की वजह से दिल्ली एम्स (AIIMS) में मिली तारीख पर सर्जरी नहीं हो पाई. उसने सोनू सूद से आग्रह किया कि किसी तरह से एम्स में सर्जरी की तारीख दिलवा दें और कुछ नहीं चाहिए.

सोनू सूद ने नेहा के ट्विट पर रिप्लाई करते हुए पांच सितम्बर को लिखा कि आपकी बहन हमारी बहन है. उनका अस्पताल में इंतजाम करवा दिया गया है. उन्हें ठीक करवाने का जिम्मा मेरा है. आखिर में सोनू सूद की पहल पर ऋषिकेश के एम्स में दिव्या सहाय का HYPOECHOIC MASS IN PANCREAS(पेट दर्द) की सफल सर्जरी हुई. सर्जरी के बाद दिव्या सहाय स्वस्थ है और ऋषिकेश के एम्स में अभी भी उनका सर्जरी के बाद का इलाज चल रहा है.

सोनू सूद द्वारा दिव्या सहाय की सफल सर्जरी के बाद उसकी बहन नेहा और पूरा परिवार सोनू सूद को धन्यवाद दे रहा है. नेहा ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो डाला है जिसमें उसने सोनू सूद को मदद के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि दिल्ली एम्स में तारीख नहीं मिल पाने की वजह से एवं एम्स का चक्कर लगाते लगाते थक जाने के बाद पूरा परिवार परेशान था. ऐसी स्थिति में हमें आप से मदद मांगी और आप ने हमारी पूरी मदद की जिससे हमारी बहन की सफल सर्जरी हो सकी. नेहा ने ऋषिकेश एम्स के सभी डॉक्टर एवं स्टाफ के व्यवहार की भी तारीफ भी की.

नेहा ने कहा कि 31 मार्च से ही पूरा परिवार परेशान था कि उसकी बहन की सर्जरी हो पाएगी की नहीं? पर सोनू सूद की वजह से सफल सर्जरी हो पाई और उसकी बहन का भविष्य सुरक्षित को सका. नेहा की बहन दिव्या सहाय ने ऑपरेशन थिएटर में जाने से पहने कहा कि सोनू सर एक जिन्नी हैं. उनसे कुछ भी मांगों मिल जाता है. उनकी इतनी बड़ी मदद को वो और उसका परिवार कभी नहीं भूलेगा.