close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः जनसाधारण एक्सप्रेस के सामने प्रेमी युगल ने लगाई छलांग, मौत

भोजपुर जिले के कुलहड़िया रेलवे स्टेशन के समीप तेज रफ्तार में जा रही ट्रेन के सामने कूदकर प्रेमी युगल ने अपनी जान दे दी. 

बिहारः जनसाधारण एक्सप्रेस के सामने प्रेमी युगल ने लगाई छलांग, मौत
कुलहड़िया स्टेशन पर प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे आकर जान दे दी.

आराः बिहार के भोजपुर जिले के कुलहड़िया रेलवे स्टेशन के समीप तेज रफ्तार में जा रही ट्रेन के सामने कूदकर प्रेमी युगल ने अपनी जान दे दी. आत्महत्या करने वाले प्रेमी युगल की पहचान हो गयी है. दोनों जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव के रहने वाले थे. प्रेमी उत्पल कांत ओझा सीआईएसएफ का जवान बताया जा रहा है.

पुलिस ने दोनों शव का पोस्टमार्टम सोमवार की रात्रि सदर अस्पताल में कराया गया. हालांकि, परिजनों के आने के बाद ही आत्महत्या करने का पूरा कारण स्पष्ट हो सकेगा. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जनसाधारण एक्सप्रेस तेजी से गुजर रही थी. तभी दोनों एक साथ ट्रेन के आगे कूद पड़े. इसमें दोनों की मौत हो गयी.

लोगों की मानें तो ट्रेन की चपेट में आने से दोनों शव क्षत-विक्षत हो गये. रेल पुलिस ने फौजी के पास से मिले आधार कार्ड, एटीएम और मोबाइल के जरिये उनकी पहचान की गयी. काफी देर के बाद युवती की भी पहचान कर ली गयी. रेल पुलिस द्वारा दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गयी है. रेल पुलिस के अनुसार मामला पहली नजर में प्रेम प्रसंग और खुदकुशी का ही लग रहा है. लेकिन परिजनों के आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

दो साल पहले लगी थी युवक की नौकरी
नावाडीह गांव निवासी राज किशोर ओझा के 30 वर्षीय पुत्र उत्पलकांत ओझा की दो साल पहले सीआईएसएफ में नौकरी लगी थी. फिलहाल वह असम में तैनात था, और हाल ही में छुट्टी लेकर घर आया था. बताया जाता है कि मृतक उत्पल कांत ओझा दो-तीन रोज पूर्व अपनी बुआ के घर पटना गया था. पटना के पीछे प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है.