VIDEO : दरभंगा में शादी के लिए हेलीकॉप्टर से पहुंचा दूल्हा, स्वागत के लिए खड़ा था पूरा गांव
Advertisement

VIDEO : दरभंगा में शादी के लिए हेलीकॉप्टर से पहुंचा दूल्हा, स्वागत के लिए खड़ा था पूरा गांव

लड़की के पिता ने कहा कि इतना पिछड़ा इलाका है कि पहले तो गांव की सड़कों की स्थिति देखकर लड़की की शादी के लिए परेशान हो जाते थे और आज मेरी बेटी की शादी के लिए दूल्हा हेलीकॉटर से आया.

दरभंगा में शादी के लिए हेलीकॉप्टर में पहुंचा दूल्हा.

दरभंगा : बिहार के दरभंगा जिला के कुशेश्वरस्थान प्रखंड में शादी के लिए दूल्हा हेलीकॉप्टर से पहुंचा. सुदूरवर्ती बाढ़ग्रस्त इलाके के सुघराईन गांव के एक किसान शिवशंकर राय की बेटी कुमारी कोमल से शादी के लिए दूल्हा पहुंचा था. राविवार को इस पल का गवाह बनने के लिए हजारों लोगों की भीड़ जुट गई.

दूल्हा सुमन कुमार, कुशेश्वरस्थान प्रखंड के ही भिणडुआ गांव निवासी छोटेलाल राय का बेटा है. लड़की के पिता शिवशंकर राय ने बताया कि हम एक छोटे किसान हैं. मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरी बेटी कोमल की शादी के लिए कोई हेलीकॉप्टर से आएगा और विदाई भी हेलीकॉटर में होगी.

लड़की के पिता ने कहा कि इतना पिछड़ा इलाका है कि पहले तो गांव की सड़कों की स्थिति देखकर लड़की की शादी के लिए परेशान हो जाते थे और आज मेरी बेटी की शादी के लिए दूल्हा हेलीकॉटर से आया. उन्होंने कहा कि मुझे काफी खुशी हो रही है. मेरी बेटी भी इसी तरह खुश रहे.

लड़के के पिता छोटेलाल राय लगभग 45 वर्षों से दिल्ली में बिजनेस करते हैं. दिल्ली में उनका अपना मकान भी है, जहां वह पूरे परिवार के साथ रह रहे हैं. छोटेलाल के सबसे बड़े बेटे की शादी थी. इस सुदूर क्षेत्र में पहली बार किसी लड़की की विदाई हेलीकॉटर से हुई. गांव के लोग भी काफी खुश हैं.

जैसे ही दूल्हे का हेलीकॉप्टर गांव में उतरा कि आस-पास के गांव से भी महिला, पुरुष के अलावा बच्चे-बूढ़े सभी देखने के लिए पहुंचे. गांव के सभी गणमान्य लोग भी स्वागत के लिए हाईस्कूल में बने हेलीपैड पर पहुंचे. गांव के सैकड़ों लोगों ने बारातियों का स्वागत किया.