छपरा: सामुदायिक किचन में खाने जा रहे भाई-बहन बाढ़ की चपेट में आए, हुई मौत
Advertisement

छपरा: सामुदायिक किचन में खाने जा रहे भाई-बहन बाढ़ की चपेट में आए, हुई मौत

बिहार के छपरा के अमनौर थाना क्षेत्र के सलखुआ गांव में चल रहे समुदायिक किचेन सेंटर में खाना खाने जा रहे भाई बहन की बाढ़ के पानी में डूबने से जान चली गई. 

 किचेन सेंटर में खाना खाने जा रहे भाई बहन की बाढ़ के पानी में डूबने से जान चली गई.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

छपरा: बिहार के छपरा के अमनौर थाना क्षेत्र के सलखुआ गांव में चल रहे समुदायिक किचेन सेंटर में खाना खाने जा रहे भाई बहन की बाढ़ के पानी में डूबने से जान चली गई. इधर दोनों बच्चों की मौत के बाद गांव में सनसनी फैल गई है.

इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बाढ़ को लेकर अपहर पंचायत के सलखुआ गांव में सरकारी स्तर पर बाढ़ पीडितों के लिए समुदायिक किचेन सेंटर चलाया जा रहा है. जहां आसपास के बाढ़ पीडित समुदायिक किचेन में भोजन कर रहे हैं. 

बुधवार को राजेश की बारह वर्षीय पुत्री राधा कुमारी तथा दस वर्षीय पुत्र अदित्य कुमार भी खाना खाने के लिए अपने घर से पानी के बीच से सेंटर में जा रहे थे कि अत्यधिक पानी के चपेट में आ गये और दोनों गहरे पानी में चले गए. 

हल्ला होने के बाद स्थानीय ग्रामीण उन्हें बचाने के लिए पानी में कूदे तबतक देर हो चुका था. दोनों की डूबने से जान चली गई. दोनों को पानी से बाहर निकाला गया. बच्चे डूबने की खबर मिलते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई. सैकड़ों की संख्या में भीड़ मौके पर जुट गई.