close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हजारीबाग: अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बस, तीन की मौत

 चरही घाटी में अहले सुबह 4 बजे अनियंत्रित होकर बस डिवाइडर को तोड़ते हुए पलटी गई. जिसमें घटना स्थल पर तीन की मौत हो गयी व करीब दर्जन भर यात्री घायल हो गए जिसमे पांच की हालत गंभीर जिसे रांची रेफर किया गया है.  

हजारीबाग: अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बस, तीन की मौत
पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर और राहत बचाओ कार्य में जुट गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग के चरही थाना अंतर्गत चरही घाटी में अहले सुबह 4 बजे अनियंत्रित होकर बस डिवाइडर को तोड़ते हुए पलटी गई. जिसमें घटना स्थल पर तीन की मौत हो गयी व करीब दर्जन भर यात्री घायल हो गए जिसमे पांच की हालत गंभीर जिसे रांची रेफर किया गया है.

सभी बिहार नालंदा के सिलाव(पटेल नगर) से रजरप्पा मुण्डन के लिए जा रहे थे इसी बीच चरही घाटी में घटी घटना है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और राहत बचाओ कार्य में जुट गई है. 

फिलहाल सभी घायलों को सदर अस्पताल हजारीबाग रेफर किया गया है. वहीं, हजारीबाग के जेवीएम नेता बटेश्वर मेहता ने कहा कि मैं अपने परिजन का इलाज कराने सदर अस्पताल आया था तभी मैंने सुना कि घायल यात्री हजारीबाग सदर अस्पताल लाए गए हैं मैंने उनके मदद के लिए सभी अधिकारियों को फोन किया लेकिन किसी ने भी फोन नहीं उठाया.

उन्होंने कहा कि समय पर इलाज नहीं मिलने के कारण एक घायल सदर अस्पताल में ही तड़प-तड़प कर मर गया. सदर अस्पताल की व्यवस्था बहुत ही गड़बड़ है. बहरहाल फिलहाल पुलिस द्वारा भी अधिक जानकारी नहीं दी गई है.