पूर्णियाः व्यवसायी की 7 साल की बेटी का अपहरण, पुलिस कर रही छापेमारी

बिहार के पूर्णिया स्थित सदर थाना अंतर्गत रहने वाले व्यापारी सुरेंद्र बिनाकिया की 7 साल की बेटी का अपहरण कर लिया गया है. खबरों के अनुसार व्यापारी सुरेंद्र की बेटी को कार सवार अपराधियों ने उठा लिया है. इस घटना के सामने आते ही पूरे व्यापारी संघ में गुस्सा है. व्यापारियों ने घटना के विरोध में बाजार बंद करा दिया है. 

पूर्णियाः व्यवसायी की 7 साल की बेटी का अपहरण, पुलिस कर रही छापेमारी
पूर्णिया में व्यवसायी की सात साल की बेटी का अपहरण हुआ है.

पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया स्थित सदर थाना अंतर्गत रहने वाले व्यापारी सुरेंद्र बिनाकिया की 7 साल की बेटी का अपहरण कर लिया गया है. खबरों के अनुसार व्यापारी सुरेंद्र की बेटी को कार सवार अपराधियों ने उठा लिया है. इस घटना के सामने आते ही पूरे व्यापारी संघ में गुस्सा है. व्यापारियों ने घटना के विरोध में बाजार बंद करा दिया है. बताया जाता है कि बच्ची किडजी स्कूल में पढ़ती है.

दरअसल बच्ची स्कूल से पढ़कर छुट्टी में वापस घर लौट रही थी. इसी दौरान कुछ कार सवार अपराधियों ने रास्ते में ही बच्ची का अपहरण कर लिया. कुछ लोगों का कहना है कि बच्ची स्कूल बस से उतरी थी. उसी वक्त बच्ची का अपहरण कर लिया गया. अपराधी स्कूल से ही बस को फोलो कर रहे थे.

बस से उतरते ही अपराधियों ने बच्ची को जबरन कार में बिठाया और उसे अपने साथ ले गए. जहां यह घटना सनौली चौक के पास काफी भीड़भाड़ वाले इलाके में हुआ है. अपहरण की घटना का पता चलते ही व्यापारियों ने शहर में बाजार बंद करा दिया है.

घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. पुलिस का कहना है कि अपराधी जल्द ही पकड़ लिये जाएंगे.

वहीं, पूर्णिया के पूर्व सांसद और बीजेपी के नेता उदय सिंह ने अपील करते हुए फेसबुक पर लिखा है. ' पूर्णिया के सभी लोगों से अपील है कि एक बच्ची नभ्या विनाकिया (गोलू) पिता सुरेन्द्र विनाकिया उम्र 07 वर्ष जो गुलाबबाग की रहने वाली है. उनका अपहरण कुछ देर पहले सफेद कलर के रिनाल्ट गाड़ी से गुलाबबाग के सनौली चौक के पास से कर लिया गया है, उसके बरामदगी के लिए हर तरफ से प्रयास करें ताकि प्यारी बेटी गोलू शीघ्र सकुशल अपने घर वापस आ जाये.'