पटना साहिबः 9 दिन से गायब है व्यवसायी, अपराधियों ने दी धमकी
Advertisement

पटना साहिबः 9 दिन से गायब है व्यवसायी, अपराधियों ने दी धमकी

पटना साहिब से एक व्यवसायी रहस्यमई तरीके से गायब हो गया. बताया जा रहा है कि व्यवसायी आनंद कुमार पिछले 9 दिनों से गायब है. 

पटना साहिब से एक व्यवसायी 9 दिनों से लापता है.

पटनाः राजधानी पटना के निकट पटना साहिब से एक व्यवसायी रहस्यमई तरीके से गायब हो गया. बताया जा रहा है कि व्यवसायी आनंद कुमार पिछले 9 दिनों से गायब है. वहीं, पुलिस अब तक इस मामले में कोई सुराग नहीं पता कर पाई है.

पटना साहिब के मालसलामी थाना क्षेत्र के नूरुद्दीन गंज इलाके से किराना व्यवसायी आनंद कुमार के रहस्मय ढंग से गायब होने का मामला सामने आया है. खबरों के मुताबिक, आनन्द कुमार की पत्नी ने बताया है कि रुपये के लेन देन को लेकर यह हुआ है. उन्होंने सोनू नाम के युवक पर गायब करने का गंभीर आरोप लगाया है.

महिला की मानें तो उसके पति किराना दुकान चलाते थे, जहां सोनू नाम का युवक अधिक कमाई का लोभ देकर दुकान बड़ा बनाने के नाम पर उसे कर्ज दिलाया और फिर कर्ज के ब्याज के नाम पर मोटी रकम की मांग करने लगा. साथ ही ब्याज का रुपया न देने पर जान से मारने और गायब करने की धमकी देने लगा.

महिला ने आरोप लगाया है कि ब्याज का रकम नहीं देने पर उसके पति आनंद कुमार को पिछले 9 दिनों से गायब कर कहीं छुपा दिया है. वह लोग जल्द रुपये देने की धमकी दे रहे है. आनंद कुमार के गायब होने से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

पीड़ित परिवार पुलिस प्रशासन से आनंद कुमार की सकुशल बरामदगी की मांग कर रहे है. वहीं, पुलिस की माने तो पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर आनंत कुमार की तलाश की जा रही है. हालांकि, अब तक किसी तरह का सुराग हाथ नहीं लग पाई है. अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी भी नहीं हुई है.