रांची: व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, सिख समुदाय कर रहे विरोध प्रदर्शन

व्यावसायी नरेंद्र सिंह दुकान बंद कर शुक्रवार रात वापस लौट रहे थे तभी अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. वहां से नरेंद्र सिंह को तुरंत अस्पताल लेकर जाया गया लेकिन उनकी रास्ते में ही मृत्यु हो चुकी थी. 

रांची: व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, सिख समुदाय कर रहे विरोध प्रदर्शन
नरेंद्र सिंह मेहरा पीपी कंपाउंड में रहते थे और पंडरा कृषि बाजार में होलसेल की दुकान चलाते थे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड के रांची के महात्मा गांधी मार्ग के रोस्पा टावर के पास अपराधियों ने व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. व्यावसायी नरेंद्र सिंह दुकान बंद कर शुक्रवार रात वापस लौट रहे थे तभी अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. वहां से नरेंद्र सिंह को तुरंत अस्पताल लेकर जाया गया लेकिन उनकी रास्ते में ही मृत्यु हो चुकी थी.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन शुरू की जा चुकी है. मौके पर कई सीनियर अधिकारी भी पहुंचे और जांच शुरू की. मिली जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार दो अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. नरेंद्र सिंह, पंडरा के कृषि बाजार में होलसेल की दुकान चलाते थे. 

सिख समुदाय

नरेंद्र सिंह मेहरा पीपी कंपाउंड के रहने वाले थे. मिली जानकारी के अनुसार नरेंद्र सिंह मेहरा शुक्रवार रात अपनी दुकान बंद करके लौट रहे थे उसी समय अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. हत्या करने के पीछे क्या वजह है इसकी पता नहीं चल पाया है. 

भीड़भाड़ वाले इलाके में गोली चलते ही रोस्पा टावर के पास अफरा-तफरी का माहौल मच गया और लोग इधर-उधर भागने लगे. माना जा रहा है कि इसका फायदा उठाकर अपराधी रोस्पा टावर के पीछे गोशनर कंपाउंड की तरफ भाग निकला.

घटना के विरोध में सिक्ख समुदाय के लोग आज सुजाता चौक पर 9 बजे से विरोध कर रहे हैं और अपनी दुकानें बंद रखकर और विरोध जाहिर कर रहे हैं. साथ ही उनकी प्रशासन से कार्रवाई की मांग है. उनका कहना है कि जब तक प्रशासन कार्रवाई नहीं करेगी तब तक शव का पोस्टमॉर्टम नहीं होने देंगे.