close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः सुधा डेयरी चेयरमैन की गाड़ी ने बाइक सवार को कुचला, मौत के बाद लोगों ने किया हंगामा

बेगूसराय जिले में सुधा डेयरी बरौनी के चेयरमैन लिखी इनोवा गाड़ी ने सड़क पार कर रहे बाइक सवार युवक को कुचल दिया. घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. 

बिहारः सुधा डेयरी चेयरमैन की गाड़ी ने बाइक सवार को कुचला, मौत के बाद लोगों ने किया हंगामा
बेगूसराय में युवक की कुचल दिया गया.

बिहारः बेगूसराय जिले में सुधा डेयरी बरौनी के चेयरमैन लिखी इनोवा गाड़ी ने सड़क पार कर रहे बाइक सवार युवक को कुचल दिया और उसे घसीटते हुए 100 मीटर की दूरी तक ले गया. इस घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना से नाराज लोगों ने शव को एनएच 31 पर रखकर जाम कर दिया.

बताया जाता है कि सुधा डेयरी बरौनी से जुड़े इस गाड़ी का चालक शराब के नशे में था और उसने युवक को सड़क पर कुचल दिया. घटना जीरोमाइल ओपी क्षेत्र के बथौली चौक एनएच 31 की है. खबरों के मुताबिक, वीरपुर थाना क्षेत्र के हमोडीह निवासी 19 वर्षीय शिवकेश कुमार बाइक से सड़क पार कर रहा था तभी तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी ने उसे ठोकर मार दी.

जिसके बाद शिवकेश को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती किया गया, जबकि उसकी हालत देखते हुए उसे पटना रेफर किया गया. लेकिन पटना पहुंचते ही युवक की मौत हो गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने शव को बथौली चौक पर रख एनएच 31 को जाम कर दिया है.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि गाड़ी में चेयरमैन के साथ तीन अन्य लोग थे जो सभी शराब के नशे में थे. लेकिन तीन को पुलिस ने भगा दिया सिर्फ चालक को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि जीरोमाइल थाना पुलिस रात घटना के समय पहुंची और इनोवा गाड़ी को जब्त करते हुए चालक को नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया है.

जाम की सूचना पर जीरोमाइल थाना पुलिस मौके पर पहुंची है आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. स्थानीय लोग दोषी लोगों पर कार्रवाई के साथ साथ परिजन को मुआवजे की मांग कर रहे हैं. लेकिन नहीं मानने के बाद लोगों पर पुलिस ने बल का प्रयोग किया है. एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय उच्च पथ को लोगों ने जाम किया है उन पर भी मामला दर्ज की जाएगी.