महंगाई-बेरोजगारी से ध्यान भटकाने के लिए लाया जा रहा CAA-NRC: शक्ति सिंह गोहिल

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री और उनके मंत्री अपनी डिग्री नहीं दिखा पा रहे हैं. ऐसे में आम लोग अपने माता-पिता की डिग्री कहां से लाएंगे. यहां हिंदुस्तानी को लड़ाने का काम किया जा रहा है.

महंगाई-बेरोजगारी से ध्यान भटकाने के लिए लाया जा रहा CAA-NRC: शक्ति सिंह गोहिल
शक्ति सिंह गोहिल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में मंगलवार को नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) को लेकर कांग्रेस के द्वारा जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें बिहार के कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने हिस्सा लिया. जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन कांग्रेस विधायक रामदेव राय के चक्का सालोड़ी गांव में किया गया.

जनसंवाद कार्यक्रम के बाद राजीव गांधी की प्रतिमा का अनावरण भी किया गया. इससे पहले कांग्रेस भवन में भी जनसंवाद का आयोजन किया गया. इसमें कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा महंगाई, बेरोजगारी से ध्यान भटकाने के लिए सीएए और एनआरसी (NRC) जैसे कानून को लाया जा रहा है.

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री और उनके मंत्री अपनी डिग्री नहीं दिखा पा रहे हैं. ऐसे में आम लोग अपने माता-पिता की डिग्री कहां से लाएंगे. यहां हिंदुस्तानी को लड़ाने का काम किया जा रहा है.बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने बीजेपी के द्वारा किए जा रहे कार्य से पाकिस्तान को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया है.

वहीं, दिल्ली में आरजेडी के द्वारा सात सीट मांगे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए महागठबंधन तैयार है और इसको लेकर विचार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन ने जिस तरह से झारखंड में बीजेपी को हराया है उसी तरह दिल्ली में भी किया जाएगा. साथ ही सीटों पर बात आपस में मिल-बैठकर तय कर लिया किया जाएगा.

वहीं, रघुवंश प्रसाद सिंह के द्वारा जेडीयू को महागठबंधन में शामिल कराने के प्रयास के सवाल पर गोहिल ने कहा कि अगर कोई संभावना जडीयू को महागठबंधन में शामिल कराने पर होगी तो इसके लिए मिल-बैठकर सभी बातों पर विचार किया जाएगा.