कटिहार में बोले तेजस्वी- काला कानून है CAA, बीजेपी-आरएसएस के DNA की जांच हो
Advertisement

कटिहार में बोले तेजस्वी- काला कानून है CAA, बीजेपी-आरएसएस के DNA की जांच हो

तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से जो NPR तैयार किए जाने का प्लान बनाया जा रहा है, वह NRC को लेकर उठाया गया पहला कदम है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएए को काला कानून कह दिया जो 130 करोड़ हिंदुस्तानियों के खिलाफ है. 

कटिहार में प्रतिरोध सभा के दौरान तेजस्वी यादव.

पूर्णिया: शनिवार को तेजस्वी यादव बिहार में अपनी प्रतिरोध यात्रा के दौरान कटिहार में थे. कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम में नेता प्रतिपक्ष की प्रतिरोध सभा आयोजित की गई थी. इस दौरान सिख समुदाय ने तेजस्वी यादव को तलवार उपहार स्वरूप दिया तो नेता प्रतिपक्ष ने म्यान से तलवार निकालकर उनका अभिवादन स्वीकार किया. 

वहां पहुंचकर तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से जो NPR तैयार किए जाने का प्लान बनाया जा रहा है, वह NRC को लेकर उठाया गया पहला कदम है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएए को काला कानून कह दिया जो 130 करोड़ हिंदुस्तानियों के खिलाफ है. 

उन्होंने इस दौरान कहा कि 1971 से भारत में रहने वाले लोगों से सरकार कागजात मांग रही है. इससे पहले तो जरूरी है कि बीजेपी और आरएसएस के लोगों के डीएनए DNA की जांच हो. इस दौरान तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि सरकार के इस कानून का प्रतिरोध पूरे देशभर में हो रहा है. 

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार में केंद्र सरकार की ओर से लाए गए सीएए के खिलाफ प्रतिरोध यात्रा निकाला है. इसके अलावा तेजस्वी यादव ने बिहार में 19 जनवरी को आयोजित जल जीवन हरियाली मानव श्रृंखला पर भी कड़ा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि सामाजिक, राजनीतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह के दागदार चेहरे पर हाई-रि़जोलूशन फिल्टर लगाकर फेस चमकाने के वास्ते 15 हेलिकॉप्टरों में मुंबई से फोटोग्राफर बुलाए जा रहे हैं.

सिपाही परीक्षा रद्द की गई, शिक्षकों को वेतन नहीं लेकिन मानव श्रृंखला की नौटंकी पर पानी की तरह पैसा बहाया जा रहा है.