close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गया: नशे में धुत कार चालक ने मारी चार युवकों की टक्कर, एक की मौत

 रेलवे स्टेशन परिसर में शराब के नशे में धुत कार चालक ने चार युवकों को टक्कर मार दी जिसमें एक युवक की मौत हो गई और तीन युवक घायल हो गए. युवक की मौत से नाराज लोगों ने जमकर हंगामा किया और कार में आग लगा दी.  

गया: नशे में धुत कार चालक ने मारी चार युवकों की टक्कर, एक की मौत
जहानाबाद से चार से पांच की संख्या में युवक गया में दशहरा घूमने के लिए आए थे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गया: बिहार के गया में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां रेलवे स्टेशन परिसर में शराब के नशे में धुत कार चालक ने चार युवकों को टक्कर मार दी जिसमें एक युवक की मौत हो गई और तीन युवक घायल हो गए. युवक की मौत से नाराज लोगों ने जमकर हंगामा किया और कार में आग लगा दी.

मिली जानकारी के अनुसार जहानाबाद से चार से पांच की संख्या में युवक गया में दशहरा घूमने के लिए आए थे. इसी दौरान शराब के नशे में धूत कार सवार ने एक युवक को टक्कर मार दी. जिससे युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए.

आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां एक युवक को मृत घोषित कर दिया गया.तीन घायलों में से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

इधर घटना की सूचना जैसे ही स्टेशन परिसर के लोगों को मिली उन्होंने कार में आग लगा दी.इस दौरान कार के साथ एक स्कूटी और रिक्शा भी जलकर खाक हो गया. सूचना मिलने के काफी देर बाद रेल पुलिस मौके पर पहुंची.तब तक वाहन जलकर खाक हो चुके थे.
Rajendra Malviya, News Desk