बिहटा: सड़क दुर्घटना के बाद कार में लगी आग, 2 की मौत, मृतकों को 4-4 लाख मुआवजा

स्थानीय लोगो ने तत्काल जलती कार से नंदकिशोर समेत तीन लोगों को तो निकाल लिया, लेकिन 20 साल का अंश कार में ही रह गया और उसकी मौत हो गई.

बिहटा: सड़क दुर्घटना के बाद कार में लगी आग, 2 की मौत, मृतकों को 4-4 लाख मुआवजा
कार में आग लग गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई.

बिहटा: पटना से सटे बिहटा में बारात से लौट रही एक मारुति वैगेन आर कार अनियंत्रित होकर पलट गई और कार के पलटते ही उसमें आग लग गई. आग लगने के कारण कार में सवार चार लोग झुलस गए. स्थानीय लोगो ने जलती कार से तीन लोगों को तो निकाल लिया पर एक 20 वर्षीय लड़का उसी कार में झुलस कर मर गया. घटना बिहटा थानाक्षेत्र के आम्हारा गांव के पास की है.

जानकारी के मुताबिक, कंचनपुर निवासी नंदकिशोर सिंह अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ बारात में शिरकत करने बिक्रम गए हुए थे. शनिवार सुबह बिक्रम से लौटने के क्रम में जैसे ही वो बिहटा के आम्हारा के पास पहुंचे, उनकी कार डिवाइडर से टकरा कर अनियंत्रित हो गई और पलटते हुए एक गड्ढे में जा गिर.

कार में जोरदार टक्कर के कारण आग लग गई, जिससे कार सवार चारों लोग झुलसने लगे. वहां मौजूद स्थानीय लोगो ने तत्काल जलती कार से नंदकिशोर समेत तीन लोगों को तो निकाल लिया, लेकिन 20 साल का अंश कार में ही रह गया और उसकी मौत हो गई.

इधर कार से निकाले गए तीनो लोगो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान नंदकिशोर सिंह की भी मौत हो गई. वहीं, दो अन्य लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. दोनों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर भेज दिया है. 

मामले की तफ्तीश करने पहुंचे बिहटा सीओ ने कहा कि ये मामला आपदा का है, इसलिए प्रशासन की तरफ से मृतक के परिजनों को चार-चार लाख मुआवजा दिया जाएगा. इधर, घटना के बाद से पूरे कंचनपुर गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.