बिहार: शराब की डिलीवरी करने जा रही कार ने मारी ऑटो में टक्कर, एक की मौत, 5 घायल

बिहार में जारी पूर्ण शराबबंदी के बीच नशे का कारोबार में इजाफा हुआ है. तस्करी के कई मामले लगातार सामने आए हैं. आए दिन तस्कर, पुलिस के हत्थे भी चढ़ रहे हैं.

बिहार: शराब की डिलीवरी करने जा रही कार ने मारी ऑटो में टक्कर, एक की मौत, 5 घायल
सड़क हादसे में एक की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सीवान: बिहार के सीवान में शराब (Liquor) की डिलीवरी करने जा रही एक कार ने एक ऑटो में टक्कर मारी दी. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई वहीं, पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह घटना जिला के माहपुर गांव की है. सदर अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है. आपको बता दें कि लग्जरी कार में शराब पहुंचाने का यह कोई नया मामला सामने नहीं आया है. इससे पहले भी पुलिस कई कार को जब्त कर चुकी है.

बिहार में जारी पूर्ण शराबबंदी (Liquor Ban) के बीच नशे का कारोबार में इजाफा हुआ है. तस्करी के कई मामले लगातार सामने आए हैं. आए दिन तस्कर, पुलिस के हत्थे भी चढ़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पटना पुलिस की बड़ी सफलता, 10 किलो ब्राउन शुगर के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

अगर हम राजधानी पटना की बात करें तो पुलिस की विशेष टीम ने करोड़ों रुपए के ब्राउन शुगर के साथ तीन तस्कर को एक लग्जरी वाहन के साथ गिरफ्तार किया है. बरामद ब्राउन शुगर (Brown Sugar) की अंतराष्ट्रीय बाजारों में करोड़ों की कीमत बताई जा रही है.

बिहार में शराबबंदी के बाद नशा का कारोबार चरम सीमा पर है. लगातार पटना में ब्राउन शुगर की खेप की बरामदगी की जा रही है, जिसे देखते हुए वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर पटना के अलग-अलग जगहों पर स्पेशल ड्राइव चलाया गया. इस दौरान पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. नौ किलो 800 ग्राम ब्राउन शुगर की खेप को बरामद कर लिया. वहीं, बरामद किए गए ब्राउन शुगर की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में चार करोड़ से अधिक बातई जा रही है.