Bollywood अभिनेत्री Kangana Ranaut की बढ़ी मुश्किलें! परिवारवाद का केस हुआ दर्ज
Advertisement

Bollywood अभिनेत्री Kangana Ranaut की बढ़ी मुश्किलें! परिवारवाद का केस हुआ दर्ज

राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी के विनय कुशवाहा ने कंगना राणावत, ट्विटर के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीश माहेश्वरी और ट्विटर कॉल डायरेक्टर महिमा के खिलाफ परिवाद पत्र दायर किया है.

कंगना राणावत के खिलाफ परिवारवाद का केस दायर किया गया है. (फाइल फोटो)

जय कुमार/गया: बिहार के गया जिले के व्यवहार न्यायालय के CJM कोर्ट में राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (RLSP) के विनय कुशवाहा ने कंगना राणावत (Kangana Ranaut), ट्विटर (Twiter) के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीश माहेश्वरी और ट्विटर कॉल डायरेक्टर महिमा के खिलाफ परिवाद पत्र दायर किया है.  

विनय कुशवाहा का आरोप है कि कंगना राणावत ने रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) सहित कई नेताओं की पुरानी फोटो को लुटियंस, लिबरल, जिहादी, आजाद कश्मीर, अर्बन नक्सल, वामपंथी और खालिस्तानी बता कर ट्विटर पर फोटो को शेयर किया था. वहीं, पोस्ट में भी नेताओ को टुकड़े-टुकड़े गैंग के नए स्टार कहा गया था. साथी उस फोटो को किसी फनी सिंह ने शेयर किया था.

बता दें कि कंगना पहले से ही किसान आंदोलन का विरोध करने की वजह से विवादों में रही है. अब रालोसपा ने कंगना के खिलाफ गया व्यवहार न्यायालय में केस दर्ज किया है. इसके विरुद्ध 501A,502A,505IPC और 66A आईटी एक्ट की धाराएं लगाई गई है.

वहीं, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के बिहार प्रदेश के महासचिव विनय कुशवाहा ने कहा, 'कंगना राणावत ने 3 दिसंबर को उपेंद्र कुशवाहा के चुनावी फोटो पर उसको अपने  ट्विटर पर टिपण्णी किया है. जो बहुत ही गंभीर मामला है और आपत्तिजनक है. हमारे नेता के फोटो पर आजाद कश्मीर, अन्य नेताओ के फोटो पर लुटियंस, लिबरल, जिहादी जैसे कई तरह-तरह के कमेंट किया गया है.'

कुशवाहा ने कहा, 'कंगना राणावत क्या चाहती हैं? वो हमारे नेता के छवि को खराब करके क्या बीजेपी में अपना टीआरपी बढ़ाना चाहती हैं. इसलिए हमने गया  व्यवहार न्यायालय में उनके खिलाफ परिवाद पत्र दायर किया है और हम न्यायालय से आग्रह करते है की इस पर संज्ञान लेते हुए अभिलंब अभिनेत्री पर कार्रवाई होनी चाहिए.'