close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विधायक अनंत सिंह पर UAPA के तहत मामला दर्ज, पुलिस ने कोर्ट से वारंट जारी करने का किया अनुरोध

पुलिस ने यूएपीए एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विधायक अनंत की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट में प्रे किया है. जिसके बाद माना जा रहा है कि अनंत सिंह का गिरफ्तार होना तय है. 

विधायक अनंत सिंह पर UAPA के तहत मामला दर्ज, पुलिस ने कोर्ट से वारंट जारी करने का किया अनुरोध
अनंत सिंह के खिलाफ यूएपीए एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. (फाइल फोटो)

संजय कुमार, पटनाः मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ गई है. पुलिस ने यूएपीए एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विधायक अनंत की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट में प्रे किया है. जिसके बाद माना जा रहा है कि अनंत सिंह का गिरफ्तार होना तय है. वहीं, विधायक पर अन्य कई मामले दर्ज किए गए हैं. 

मोकामा विधायक अनंत सिंह के घर पर छापेमारी के दौरान एके-47 बरामद किया गया था. साथ ही उनके घर से बम भी बरामद किया गया. जिसके बाद पुलिस ने यूएपीए और एक्सप्लॉसिव एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

आपको बता दें कि यूएपीए के अंतर्गत मामले में कोर्ट अग्रिम जमानत नहीं देती है. वहीं, पुलिस अब विधायक की गिरफ्तारी वारंट जारी करने के लिए प्रे कर रही है. बताया जा रहा है कि कोर्ट जल्द ही गिरफ्तारी की वारंट जारी कर सकती है. चुकि इस कानून में अग्रिम जमानत का प्रावधान नहीं है तो अनंत सिंह की गिरफ्तारी तय मानी जा रही है.

अनंत सिंह के घर एके-47 और हैंड ग्रेनेट मिलने के बाद एटीएस मामले की जांच कर रही है. एके-47 हथियार मिलने के बाद मामले को मुंगेर एके-47 मामले से जोड़ा जा रहा है. एटीएस इस एंगिल से भी जांच कर रही है. वहीं, शनिवार को भी एटीएस की टीम लदमा में जांच के लिए पहुंचेगी.

वहीं, अनंत सिंह के मामले की जांच एएसपी लिपि सिंह करेगी. उन्हें इस केश का आईओ बनाया गया है. गौरतलब है कि अनंत सिंह ने लिपि सिंह पर आरोप लगाय था कि वह उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही है. उनके खिलाफ जानबूझ कर कार्रवाई की जा रही है. अनंत सिंह ने आरोप लगाया है कि उनके पिता आरसीपी सिंह सरकार में हैं इसलिए उनके इशारे पर फंसाया जा रहा है.