झारखंड में नहीं थम रहे मासूमों के खिलाफ अत्याचार के मामले, नाबालिग का शव तलाब किनारे बरामद

झारखंड में मासूम बच्चियों के साथ दुराचार व हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. कुछ इसी प्रकार का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है.

झारखंड में नहीं थम रहे मासूमों के खिलाफ अत्याचार के मामले, नाबालिग का शव तलाब किनारे बरामद
झारखंड में नहीं थम रहे मासूमों के खिलाफ अत्याचार के मामले, नाबालिग का शव तलाब किनारे बरामद.

यादवेंद्र/चतरा: झारखंड में मासूम बच्चियों के साथ दुराचार व हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. कुछ इसी प्रकार का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. यहां 6 दिनों से गायब एक नाबालिग युवती का शव आज तालाब से मिलने से सनसनी फैल गई है. 

परिजनों के द्वारा अपहरण होने का मामला दर्ज कराया था. उसके बाद से पुलिस युवती की बरामदगी के लिए तीन दिनों से कई स्थानों में छापामारी कर रही थी. गिद्धौर थाना क्षेत्र के गांगपुर से गायब एक नाबालिग युवती का शव आज शाम में गांव के किनारे स्थित एक तालाब से बरामद किया गया है. 

पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए चतरा भेजी है. गंगापुर निवासी रंजीत गुप्ता की 14 वर्षीय पुत्री सुप्रिया कुमारी उर्फ डोली पिछले 12 जनवरी से गायब थी. डोली के पिता रंजीत गुप्ता ने गिद्धौर थाना में 13 जनवरी को अपहरण होने का मामला दर्ज कराया था. पुलिस युवती की बरामदगी के लिए पिछले 3 दिनों से परेशान थी. आज एक चरवाहे ने दंतुआ आहर में एक शव को तैरने की सूचना आसपास के लोगों को दी. 

लोगों ने गिद्धौर पुलिस को इसकी जानकारी दी. गिद्धौर थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर शव को निकलवाया. शव की पहचान रंजीत गुप्ता की पुत्री सुप्रिया के रूप में हुई है. रणजीत ने अपनी बड़ी बेटी की गुमशुदगी का मामला गिद्धौर थाना में दर्ज कराया था. 

रूपीन डढुआ के राहुल यादव पर अपनी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए थाना में मामला दर्ज कराया था. पुलिस राहुल से पूछताछ करने के बाद उसे छोड़ दी थी. शव मिलने के बाद आसपास का माहौल तनावपूर्ण और गमगीन हो गया. 

गिद्धौर पुलिस की लापरवाही के कारण हुई नाबालिग की हत्या

परिजनों ने कहा महज कुछ ही घण्टो में आरोपी को छोड़ने के कारण घटी घटना. नाबालिग छात्रा की मौत पर गम में डूबा गंगापुर गांव,रियांशु, राहुल और एक अन्य युवक खोल सकता है हत्या की गुत्थी. गिद्धौर पुलिस के प्रति परिजनों काआक्रोश. थाना से राहुल को छोड़ने के बाद नाबालिग मासूम का शव मिला.