बिहार: अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पोस्टर जारी, सूचना देने वाले को CBI देगी 10 लाख रुपए
Advertisement

बिहार: अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पोस्टर जारी, सूचना देने वाले को CBI देगी 10 लाख रुपए

एक जून 2012 को आरा के नवादा थाना इलाके के कतीरा मोहल्ले में सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान ब्रह्मेश्वर मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस चर्चित हत्याकांड में अब तक 8 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

सीबीआई ने केस से जुड़ी जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपए इनाम देगी.

आरा: बिहार के आरा में 7 साल पहले हुए चर्चित रणवीर सेना प्रमुख ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर सीबीआई (CBI) ने एकबार फिर पोस्टर जारी किया हैं. सीबीआई ने पोस्टर में इस हाई प्रोफाइल हत्याकांड से जुड़ी जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है.

इसके साथ ही जानकारी देने वाले शख्स की पहचान को गुप्त रखने की भी बात कही है. वहीं, शहर के कई सार्वजनिक जगहों पर लगाए गए इस पोस्टर में सीबीआई ने पटना कार्यालय का पता देते हुए तीन टेलीफोन और एक मोबाइल नंबर लिखा है.

गौरतलब है कि एक जून 2012 को आरा के नवादा थाना इलाके के कतीरा मोहल्ले में सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान ब्रह्मेश्वर मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस चर्चित हत्याकांड में अब तक 8 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

वहीं, मुख्य आरोपी अब तक फरार है. इस हत्याकांड में पुलिस की जांच के बाद इसे सीबीआई के जिम्मे सौंप दिया गया था. हालांकि, इस पूरे मामले पर पुलिस और सीबीआई के अधिकारियों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.