close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासन सख्त, वाहन चेकिंग के दौरान मिले 2 लाख रुपए

शुक्रवार देर रात बड़ाजामदा थाना प्रभारी शोभनाथ सुरेन, एएसआई भवानी शंकर मांडी, एएसआई ब्रह्मदेव महतो ने मिलकर चेकिंग अभियान चलाया. चेकिंग के दौरान बड़बिल की ओर से एक कार आ रही थी, जिसे रुकवाकर तलाशी ली गई.

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासन सख्त, वाहन चेकिंग के दौरान मिले 2 लाख रुपए
कार से पैसे बरामद. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चाईबासा: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) को लेकर राज्य में आचार संहिता लागू है. ऐसे में राज्य में पुलिस सर्तक है. कड़ी नजर रखी हुई है कि कोई भी आचार संहिता का उल्लंघन नहीं करे. वहीं, पश्चिमी सिंहभूम जिला के बड़ाजामदा पुलिस ने विधानसभा चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग अभियान चला रखा है. चेकिंग के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

शुक्रवार देर रात बड़ाजामदा थाना प्रभारी शोभनाथ सुरेन, एएसआई भवानी शंकर मांडी, एएसआई ब्रह्मदेव महतो ने मिलकर चेकिंग अभियान चलाया. चेकिंग के दौरान बड़बिल की ओर से एक कार आ रही थी, जिसे रुकवाकर तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान पुलिस ने कार से एक बैग बरामद किया, जिससे दो लाख रुपए जब्त किए गए.

पुलिस ने जब्त गाड़ी सहित कार में सवार सभी लोगों को थाने लाकर पूछताछ की. पुछताछ में वाहन मालिक ने बताया कि मजदूरों के बीच मजदूरी भुगतान करने के लिए पैसा ले जाया जा रहा था. हालांकि पुलिस ने रुपये जब्त कर नोवामुंडी बीडीओ प्रखंड सह मजिस्ट्रेट समरेश प्रसाद भंडारी को थाने बुलाया.

पूरे मामले में बीडीओ ने बताया कि जब्त किए गए रुपए को जिला स्तर की कमेटी में रखा जाएगा. वहीं, वाहन मालिक संबंधित कागजात को प्रस्तुत करेंगे और उसके बाद जिला स्तर की कमेटी निर्णय लेगी.