चिराग पासवान और तेजस्वी यादव सियासत के कमजोर विद्यार्थी: महेश्वर हजारी
Advertisement

चिराग पासवान और तेजस्वी यादव सियासत के कमजोर विद्यार्थी: महेश्वर हजारी

महेश्वर हजारी ने कहा कि, मीडिया में चमकने के लिए चिराग पासवान इस तरह के बयान देते रहते हैं, क्योंकि जिनकी तैयारी पूरी नहीं है, तो वह चुनाव से भागेगा ही.

 

महेश्वर हजारी ने दोनों युवा नेताओं को सियासत का कमजोरी विद्यार्थी बताया है.(फाइल फोटो)

पटना: जेडीयू के वरिष्ठ नेता और मंत्री महेश्वर हजारी ने एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर निशाना साधा है. महेश्वर हजारी ने दोनों युवा नेताओं को सियासत का कमजोरी विद्यार्थी बताया है. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान और तेजस्वी यादव सियासत के कमजोर विधार्थी हैं, इसलिए चुनाव की डेट को आगे बढ़ाने की बात कर रहे हैं.

जेडीयू (JDU) नेता ने कहा कि, जो जनता के बीच गया ही नहीं है, वो चाहेंगे की चुनाव की तारीख बढ़ जाए. एलजेपी परिवार की पार्टी है, उसकी भाषा वही जाने. एलजेपी (LJP) को लेकर उच्च स्तरीय बात होगी और जो फैसला होगा सबको मान्य होगा. हजारी ने कहा कि, मीडिया में चमकने के लिए चिराग पासवान इस तरह के बयान देते रहते हैं, क्योंकि जिनकी तैयारी पूरी नहीं है, तो वह चुनाव से भागेगा ही.

मंत्री ने कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) जनता की सेवा कर रहे हैं और जनता के बीच जाएंगे, जनता को नीतीश कुमार पर विश्वास है. चुनाव संवैधानिक प्रक्रिया है और चुनाव समय पर ही होगा, चुनाव आयोग (Election Commission) के दिशा-निर्देश का पालन होगा, नया तरीका खोजा जा रहा है, उसी से चुनाव होगा.

उन्होंने कहा कि, विपक्ष का काम बोलना है. कोरोना (Corona) काल और बाढ़ (Flood) के समय सरकार जनता के साथ है और उन्हें  हर सुविधाएं मुहैया करा रही है.  प्राकृतिक आपदा है और सब काम करा रहे हैं,  हमलोग हर अधिकारी से संपर्क में हैं. साथ ही, कोरोना से बचाव के लिए लोग सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करें और मास्क (Mask) का प्रयोग करें, तभी बचाव संभव है.