close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड चुनाव: LJP ने BJP से की 6 सीटों की मांग, कहा- अकेले लड़ने पर भी रहेंगे मजबूत

चिराग पासवान ने कहा कि झारखंड एलजेपी नेतृत्व का दबाव है और वह राज्य की 37 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है. 

झारखंड चुनाव: LJP ने BJP से की 6 सीटों की मांग, कहा- अकेले लड़ने पर भी रहेंगे मजबूत
एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं चिराग पासवान. (फाइल फोटो)

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद रविवार को पहली बार चिराग पासवान (Chirag Paswan)  अपने गृह राज्य बिहार पहुंचे. इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने चिराग पासवान को जोरदार स्वागत किया. इस दौरान झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly election)  को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि बीजेपी (BJP) नेतृत्व से एलजेपी राज्य में छह सीटों पर चुनाव लड़ने की मांग कर रही है. 

चिराग पासवान ने कहा कि उन्होंने इस बाबत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और बीजेपी के झारखंड प्रभारी ओम माथुर से मुलाकात भी की है. इसके साथ ही चिराग ने कहा कि झारखंड एलजेपी नेतृत्व का दबाव है और वह राज्य की 37 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है. 

उन्होंने कहा कि अगर अकेले चुनाव भी लड़ते हैं तो भी अच्छी स्थिति में रहेंगे. पासवान ने कहा कि एलजेपी झारखंड में गठबंधन के तहत चुनाव लड़ना चाहती है. एलजेपी प्रमुख ने कहा कि सोमवार तक सारी तस्वीर साफ हो जाएगी.

अयोध्या मामले (Ayodhya Case) पर सुप्रीम कोर्ट का निर्णय बहुत ही खूबसूरत फैसला है. उन्होंने कहा कि एलजेपी इस निर्णय का स्वागत करती है. वहीं, चिराग पासवान ने कॉमन सिविल कोड पर कहा कि हम अपने कार्यकर्ताओं से विचार करने के बाद इस मामले में फैसला लेंगे.