बिहार: उपेंद्र कुशवाहा ने चिराग को बताया कन्फ्यूज्ड, तो कांग्रेस-आरजेडी बोली...
Advertisement

बिहार: उपेंद्र कुशवाहा ने चिराग को बताया कन्फ्यूज्ड, तो कांग्रेस-आरजेडी बोली...

कांग्रेस नेता आनंद माधव ने कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा की अब कोई सियासी हैसियत नहीं बची है. रही बात चिराग पासवान क्या कह रहे हैं ये सभी को पता है. 

उपेंद्र कुशवाहा ने चिराग पासवान को कन्फ्यूज्ड बताया है. (फाइल फोटो)

पटना: पूर्व केन्द्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि चिराग पासवान कन्फ्यूज्ड हैं, वो आधा एनडीए से बाहर और आधा एनडीए के अंदर हैं. उपेंद्र कुशवाहा के मुताबिक, उन्हें एनडीए से बाहर आना हैं तो पूरी तरह से बाहर आएं. हालांकि, जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने स्पष्ट किया है कि चिराग पासवान अब एनडीए के हिस्सा नहीं हैं क्योंकि उन्हें नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का नेतृत्व स्वीकार नहीं है.

इस बात को बीजेपी के शीर्ष नेता भी कह चुके हैं कि एनडीए में वहीं रहेंगे जिन्हें नीतीश कुमार का नेतृत्व कुबूल है. जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा के अनुसार, चिराग पासवान अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र हैं. वो क्या करते हैं उनसे जदयू का वास्ता नहीं है क्योंकि उन्होंने हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नेतृत्व स्वीकार नहीं है. जबकि बीजेपी के शीर्ष नेता भी कह चुके हैं कि एनडीए में वही रहेंगे जिन्हें नीतीश कुमार का नेतृत्व स्वीकार होगा.

हालांकि, कांग्रेस ने चिराग पासवान के रवैये को बीजेपी के गेम प्लान से जोड़ा है. पार्टी नेता आनंद माधव ने कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा की अब कोई सियासी हैसियत नहीं बची है. रही बात चिराग पासवान क्या कह रहे हैं ये सभी को पता है. चिराग पासवान किसके इशारे और मिशन पर काम कर रहे हैं ये सभी को पता है.

वहीं, आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी के मुताबिक चिराग पासवान सही कर रहे हैं और अब जेडीयू-बीजेपी का 10 नवंबर को सब कुछ पता चल जाएगा. डबल इंजन की सरकार लोगों को धोखा दे रही है ये सभी जानते हैं.