close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चिराग पासवान होंगे ससंदीय दल के नेता, महबूब अली कैसर बने उपनेता

चिराग पासवान संसदीय दल के नेता होंगे जबकि महबूब अली कैसर संसदीय दल के उपनेता होंगे. साथ ही बोर्ड में ये भी फैसला लिया गया है कि एलजेपी कोटे से रामविलास पासवान ही केंद्र सरकार में मंत्री होंगे.

चिराग पासवान होंगे ससंदीय दल के नेता, महबूब अली कैसर बने उपनेता
एलजेपी कोटे से रामविलास पासवान ही केंद्र सरकार में मंत्री होंगे.(फाइल फोटो)

पटना: एलजेपी पार्लियामेंट्री बोर्ड ने बड़ा फैसला लिया है. बोर्ड ने फैसला लिया है कि चिराग पासवान संसदीय दल के नेता होंगे जबकि महबूब अली कैसर संसदीय दल के उपनेता होंगे. साथ ही बोर्ड में ये भी फैसला लिया गया है कि एलजेपी कोटे से रामविलास पासवान ही केंद्र सरकार में मंत्री होंगे.
पार्लियामेंट्री बोर्ड के बैठक की अध्यक्षता चिराग पासवान ने की. साथ ही आपको बता दें कि सोमवार को चिराग पासवान ने कहा था कि उनके पिता और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान को दोबारा प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा. जबकि खुद के मंत्री बनने से इनकार किया.

 

चिराग पासवान ने कहा कि उनके पिता को असम या बिहार से राज्यसभा सदस्य बनाया जाएगा. चिराग ने कहा, "मेरे पिता को दोबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा." आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के सीट शेयरिंग के वक्त ही यह फैसला किया गया था कि, रामविलास पासवान चुनाव नहीं लड़ेंगे. बल्कि उन्हें राज्यसभा में जगह दी जाएगी.

चिराग ने उन खबरों को नजरंदाज कर दिया, जिसमें कहा गया है कि उनको केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है.