close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नीतीश कुमार से मिलने के बाद चिराग पासवान ने दी तेजस्वी यादव को नसीहत, कहा- बचपना छोड़ें

चिराग पासवान ने कहा कि बचपन में हम जैसे हठयोग करते थे, उसी तरह का बचपना आज भी मेरे छोटे भाई (तेजस्वी यादव) में है. अहंकार में आकर वह निर्णय ले रहे हैं. 

नीतीश कुमार से मिलने के बाद चिराग पासवान ने दी तेजस्वी यादव को नसीहत, कहा- बचपना छोड़ें
चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को दी नसीहत. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में उपचुनाव को लेकर महागठबंधन में उठे घमासान पर लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) संसदीय बोर्ड के चेयरमैन और सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर तंज कसा है. उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि छोटे भाई तेजस्वी यादव को अभी बचपना कम करने की आवश्यक्ता है.

चिराग पासवान ने कहा कि बचपन में हम जैसे हठयोग करते थे, उसी तरह का बचपना आज भी मेरे छोटे भाई (तेजस्वी यादव) में है. अहंकार में आकर वह निर्णय ले रहे हैं. हमने हमेशा उन्हें सुझाव दिया है कि अहंकार ठीक नहीं है. बड़ों का सम्मान करना चाहिए. पार्टी में वरिष्ठ नेताओं की राय जरूर सुननी चाहिए. 

ज्ञात हो कि लोजपा सांसद चिराग पासवान पार्टी के प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद गुरुवार को पटना पहुंचे. एयरपोर्ट से सीधे पार्टी कार्यालय और उसके बाद एक अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास उनसे मिलने पहुंचे. चिराग पासवान ने कहा कि अभी उपचुनाव है. 2020 में विधानसभा चुनाव है, जिसे चुनौती के रूप में ले रहा हूं. उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन नाम की कोई चीज नहीं रह गई है.

चिराग पासवान ने कहा कि महागठबंधन में मुख्यमंत्री पद के कई दावेदार हैं. सभी दल उपचुनाव में अपना-अपना उम्मीदवार खड़ा कर रहे हैं. चिराग पासवान ने दावा किया कि उपचुनाव में सभी सीटों पर एनडीए की जीत होगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 2020 का विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चेहरे पर लड़ा जाएगा और 225 से अधिक सीटों पर एनडीए की जीत होगी.