close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चिराग पासवान बोले- 'NDA एकजुट है, तेजस्वी यादव RJD और महागठबंधन की करें चिंता'

चिराग पासवान ने गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) और सजंय पासवान (Sanjay Paswan) के बयान और मुलाकात पर कहा कि किसी की व्यक्तिगत राय कुछ भी हो सकती है.

चिराग पासवान बोले- 'NDA एकजुट है, तेजस्वी यादव RJD और महागठबंधन की करें चिंता'
चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को बताया नेता. (फाइल फोटो)

पटना : लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने दावा किया है कि बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) एकजुट है. उन्होंने इस बात को दोहराया कि बिहार में एनडीए के नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं. इसमें किसी संदेह की गुंजाइश नहीं है.

चिराग पासवान ने गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) और सजंय पासवान (Sanjay Paswan) के बयान और मुलाकात पर कहा कि किसी की व्यक्तिगत राय कुछ भी हो सकती है. लेकिन लोजपा का स्टैंड साफ है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही एनडीए के नेता हैं. एनडीए में टूट की कहीं से कोई गुजाईश नहीं है. उन्होंने कहा कि नेता वाले मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) का भी कोई अधिकृत बयान नहीं आया है. जो भी कुछ बोल रहे हैं, वह उनकी अपनी राय हो सकती है.

चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव के उस बयान पर भी पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि 37 साल से बीजेपी के पास बिहार में कोई चेहरा नहीं है. उन्होंने कहा कि एनडीए और बीजेपी पर कटाक्ष करने से पहले अपनी पार्टी और महागठबंधन पर ध्यान दें तेजस्वी यादव. क्योंकि महागठबंधन एकजुट नहीं है. आरजेडी में भी सबकुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है. चाराग पासवान ने दावा किया कि आरजेडी (RJD) के कई नेता विधायक एलजेपी और एनडीए के संपर्क में हैं.

लोजपा के दूसरे राज्यों में चुनाव लड़ने पर चिराग पासवान ने कहा कि लोजपा एनडीए के गठबंधन में है. प्रत्येक पार्टी चाहती है कि वह चुनाव हर जगह लड़े, लेकिन गठबंधन में रहने के कारण गठबंधन का जो फैसला होगा उसके हिसाब से हमारी पार्टी चुनाव लड़ेगी.

लाइव टीवी देखें-: