पटना: RJD-JDU छात्रों के गुट में मारपीट, तेज प्रताप बोले- जल्द हो आरोपियों की गिरफ्तारी

तेज प्रताप यादव ने कहा कि अगर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो, पटना विश्वविद्यालय के गेट के बाहर हम धरने पर बैठ जाएंगे. 

पटना: RJD-JDU छात्रों के गुट में मारपीट, तेज प्रताप बोले- जल्द हो आरोपियों की गिरफ्तारी
आरजेडी नेता हैं तेज प्रताप यादव.

पटना: बिहार के पटना में छात्र संघ के चुनाव हो रह है. इसको लेकर विश्वविद्यालयों में छात्रों में काफी उत्सुकता देखनो को मिल रही है. दूसरी तरफ पटना महिला कॉलेज के बाहर सभी राजनीतिक पार्टियां अपने अपने प्रचार-प्रसार में जुटे हुए है. इसी कड़ी में पार्टियां अपने-अपने पर्चे बांटने में लगे हुए है.

प्रचार-प्रसार के बीच पार्टियों के बीच थोड़ी नोकझोंक भी देखने को मिली. किसी बात को लेकर आरजेडी (RJD) और जेडीयू (JDU) के छात्रों के बीच अनबन हो गई. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट होने लगी. इस घटना में आरजेडी के दो छात्र घायल हो गए.

मारपीट के बाद पूरा मामला कोतवाली थाने पंहुचा. जहां आरजेडी उमीदवार आयुष कुमार ने जेडीयू छात्रसंघ के छात्रों पर पिटाई का आरोप लगाया. साथ ही कई लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई.

आरजेडी के छात्र उमीदवार आयुष ने कहा कि प्रचार के दौरान लाठी डंडे से पिटाई की गई है. ये कोई नई बात नहीं है. पहले भी कई बार मारपीट इन लोगों की तरफ से की जा चुकी है. इसे देखते हुए कोतवाली थाने में जेडीयू के छात्रों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

दूसरी तरफ, मारपीट की घटना के बाद आरजेडी सुप्रीमो के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने इसका जमकर विरोध किया. तेज प्रताप ने कहा कि जेडीयू छात्रसंघ चुनाव में हार रहा है. इसे लेकर मारपीट की गई है. अगर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो, पटना विश्वविद्यालय के गेट के बाहर हम धरने पर बैठ जाएंगे. 

Anupama Kumari, News Desk