close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय: तीस हजार घूस लेते लिपिक गिरफ्तार, गाड़ी छोड़ने के लिए मांग रहा था पैसे

बेगूसराय में पटना की निगरानी टीम ने समाहरणालय परिसर से विधि शाखा में तैनात लिपिक को संजीव कुमार को 30 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया 

बेगूसराय: तीस हजार घूस लेते लिपिक गिरफ्तार, गाड़ी छोड़ने के लिए मांग रहा था पैसे
संजीव कुमार गाड़ी को छोड़ने के एवज में वाहन मालिक से 30 हजार घूस ले रहा था.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में पटना की निगरानी टीम ने समाहरणालय परिसर से विधि शाखा में तैनात लिपिक को संजीव कुमार को 30 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. लिपिक एक बोलेरो गाड़ी को छोड़ने के एवज में वाहन मालिक से 30 हजार घूस ले रहा था. 

दरअसल तेघड़ा थाना क्षेत्र के निपनिया निवासी पिंटू कुमार का बोलेरो गाड़ी सितंबर 2018 में तेघड़ा थाना पुलिस ने पकड़ा था जिसका हाई कोर्ट से अप्रैल 2019 में जमानत हो गई थी, लेकिन तब से पिंटू कुमार से विधि शाखा में तैनात लिपिक संजीव कुमार कागजात बनाने के नाम पर तीस हजार की मांग कर रहा था.

इसकी शिकायत पिंटू कुमार ने निगरानी पटना से की जिसके बाद आज निगरानी की टीम बेगूसराय पहुंची और समाहरणालय परिसर से संजीव कुमार को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. निगरानी की टीम ने उसके पास से तीस हजार घुस की रकम भी बरामद किया है. 

फिलहाल निगरानी की टीम गिरफ्तार किए गए लिपिक संजीव कुमार से पूछताछ कर रही है. पीड़ित का आरोप है कि पिछले 3 माह से लगातार संजीव कुमार रूपया मांग रहा था.