रामगढ़: CM हेमंत सोरेन ने परिवार संग रजरप्पा मंदिर में टेका मत्था

दर्शन पूजा करने करने के बाद सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य की खुशहाली, प्रगति और राज्य पूरे पूरे देश में अपना नया कीर्तिमान स्थापित करें, यही प्रार्थना मां से किया है. 

रामगढ़: CM हेमंत सोरेन ने परिवार संग रजरप्पा मंदिर में टेका मत्था
सीएम हेमंत ने परिवार संग मां छिन्नमस्तिका के दर्शन किए. (तस्वीर साभार-@HemantSorenJMM)

रामगढ़: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) अपने परिवार के साथ गुरुवार को रजरप्पा मंदिर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मां छिन्नमस्तिका के दर्शन किए. साथ ही भैरवी नदी के किनारे सरना में पूजा-अर्चना की. सीएम के साथ उनके पिता और जेएमएम चीफ शिबू सोरेन भी मौजूद रहे.

दर्शन पूजा करने करने के बाद सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य की खुशहाली, प्रगति और राज्य पूरे पूरे देश में अपना नया कीर्तिमान स्थापित करें, यही प्रार्थना मां से किया है. उन्होंने यह भी कहा कि छिन्नमस्तिका, रजरप्पा मंदिर तो उनके घर का मंदिर है और यहां आना-जाना उनका बराबर लगा रहता है. 

सीएम ने कहा कि मां छिन्नमस्तिका के आशीर्वाद से राज्य की जनता की सेवा करने का मौका मिला है और हम इस जिम्मेदारी को पूरी तरह से निभाएंगे. वहीं, सीएम की पत्नी कल्पना सोरेन ने कहा कि हेमंत ने जो संकल्प लिया है, उसको अच्छी तरह से निभाया है. चारों तरफ हरियाली आए उसके लिए हम माता का आशीर्वाद लेने आए हैं. 

इस मौके पर रजरप्पा मंदिर के पुजारियों में भी काफी उत्साह देखने को मिला. एक पुजारी ने कहा कि सीएम हेमंत सोरेन के रजरप्पा आने को लेकर मन में काफी खुशी है. बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव में जेएमएम को हेमंत सोरेन के नेतृत्व में ऐतिहासिक जीत मिली है. साथ ही राज्य में महागठबंधन की सरकार बनी है. वहीं, सरकार की अगुवाई हेमंत सोरेन कर रहे हैं.